कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल तक पूरी तरह बदल गए हैं ये बॉलीवुड स्टार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2017 - 02:10 PM (IST)

फैशनः लोगों की नजरें हमेशा बॉलीवुड स्टार पर टिकी हुई होती हैं। लड़का हो या लड़की हर कोई बॉलीवुड स्टार को फॉलो करता हैं। किसी भी बॉलीवुड स्टार का शुरु से अब तक का सफर देखे तो आपको बहुत कुछ एेसा मिलेगा जो पूरी तरह चेंज हो गया है। करीना कपूर को ही देख लें शुरुआत में वो इतनी कॉंफिडेंट नहीं दिखती थी और उनका लुक भी सिंपल था। वहीं, अब करीना का लुक पूरी तरह बदल गया है। 

कई लड़कियां करीना कपूर के फैशन स्टाइल को कॉपी करती हैं। पहले करीना का लुक और अब उनके लुक में बहुत अंतर है। करीना के अलावा भी कई बॉलीवुड स्टार है जिनका लुक पूरी तरह बदल गया है जैसे कि एश्वर्या राय बच्चन, कंगना, प्रिंयका, अनुष्का शर्मा और कैटरीना। सिर्फ बॉलीवुड हीरोइन ही नहीं बल्कि एक्टर्स ने भी अपने लुक को पूरी तरह चेंज कर लिया।

बॉलीवुड एक्टर्स के लुक पर कई लड़कियां मरती हैं। शाहिद कपूर, रणबीर कपूर और शाहरुख खान का स्टाइल भी काफी बदल गया है। इनके नए लुक को देखकर इनकी फैन फोल्लोविंग भी बढ़ गई हैं। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड स्टार की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लुक को पूरी तरह बदल लिया है। आइए देखें बॉलीवुड स्टार की खूबसूरत तस्वीरें।

Punjab Kesari