कोरोना की शिकार हुई बॉलीवुड की Baby Doll कनिका

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 02:43 PM (IST)

जैसे की आप सबको पता है कि कोरोना के आतंक ने अब भारत में भी अपना खौफ दिखा दिया है ,साधारण व्यक्ति से लेकर सेलेब्स तक सब अपने आपको इस महामारी से बचाने में लगे हुए है। ऐसे में मशहूर सिंगर बेबी डॉल 'कनिका कपूर' के चाहनें वालों के लिए एक बुरी खबर है। जी हां, कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 

बीते रविवार को यूके से चोरी छिपे (लंदन)घूमने गई थी। आने के बाद 5 स्टार्स के साथ बिताया समय और 100 से ज्यादा लोगों वाली पार्टी भी अटैंड की थी ।जहां पर पोलिटिकल, VIP और न जाने कितने लोगों को इन्वाइट्स आए थे। अब उनको यह कोरोना किससे हुआ है ? मिली जानकारी के अनुसार, कनिका उस वक्त जैसे कैसे एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर भाग निकली थीं। इसके बारें में कोई कुछ नहीं कह सकता है। यही-नहीं अब तो उन्हें  Lucknow's King George's Medical University (KGMU) हॉस्पिटल में भर्ती भी कर लिया गया है। उन्हें पूरी तरह से आइसोलेशन में रखा गया है। 

खबरों की माने तो कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। बात अगर शालिमार गैलेंट के निवासियों की करें तो जब से लोगों को यह खबर मिली हैं, तभी से इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी यह बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे।बतादें की इस बात की खबर एक ट्वीट के जरिए मिली है। उसमें लिखा था की "एक प्रमुख बॉलीवुड गायक उन चार लोगों में शामिल है, जिन्हें उत्तर प्रदेश में आज #Coronavirus के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।"कनिका कपूर उन चार लोगों में शामिल हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश में कोरोनोवायरस महामारी के लिए पॉजिटिव रिजल्ट आया है। वहीं कनिका कपूर से पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन, जेम्स बॉन्ड अभिनेत्री ओल्गा क्रुएलेंको और गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेत्री इंद्र वर्मा जैसी हॉलीवुड सेलेब्स COVID -19 का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। 

Content Writer

shipra rana