मोहसिन मीर से तलाक के बाद कितनी रह जाएगी ‘रंगीला गर्ल’ उर्मिला की कुल नेटवर्थ?

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 10:08 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, जिन्हें ‘रंगीला गर्ल’ के नाम से जाना जाता है, इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं। उर्मिला ने अपने 10 साल छोटे पति मोहसिन मीर से तलाक लेने का फैसला किया है, जिससे उनकी संपत्ति और नेटवर्थ पर भी असर पड़ने वाला है। उर्मिला और मोहसिन की शादी 8 साल पहले 2016 में हुई थी, और अब उनके तलाक की खबरें गॉसिप वर्ल्ड में चर्चा का विषय बन गई हैं। 

 8 साल बाद आई शादी में दरार

उर्मिला और मोहसिन की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, और अब उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दाखिल कर दी है। हालांकि उर्मिला की ओर से अभी तक तलाक की खबरों पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन उनके तलाक के बाद, दोनों की संपत्ति में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है, क्योंकि उर्मिला अपने पति की संयुक्त संपत्ति का बड़ा हिस्सा रखती हैं।

PunjabKesari

 उर्मिला और मोहसिन की कुल संपत्ति

उर्मिला और मोहसिन की कुल संपत्ति का अंदाजा लगाना दिलचस्प है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की कुल मिलाकर नेटवर्थ लगभग 106.93 करोड़ रुपये है। तलाक के बाद, उर्मिला की संपत्ति में गिरावट देखने को मिल सकती है, लेकिन वह मोहसिन मीर की संपत्ति का 63% हिस्सा अपने पास रखेंगी।

 मोहसिन मीर की संपत्ति

मोहसिन मीर एक कश्मीरी मॉडल और सफल बिजनेसमैन हैं। उनके पास कुल 32.65 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इसके अलावा, उनके घर में 5 लाख रुपये के फर्नीचर और अन्य कीमती सामान हैं। मुंबई में, वह मीरा रोड पर 30 लाख रुपये की एक संपत्ति के मालिक भी हैं। 

PunjabKesari

 उर्मिला मातोंडकर की संपत्ति

उर्मिला मातोंडकर ने फिल्मों से लंबे समय से दूरी बना ली है, लेकिन उनकी संपत्ति अब भी महत्वपूर्ण है। 2019 में उनके द्वारा घोषित संपत्ति के अनुसार, उर्मिला के पास 17.65 लाख रुपये की सोने की ज्वेलरी और 1.27 करोड़ रुपये की हीरे की ज्वेलरी है। इसके अलावा, उनके पास 1.48 लाख रुपये के सोने के सिक्के भी हैं। 

उर्मिला के पास 2 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है, जिसमें 60 लाख रुपये की कीमत का एक खेत भी शामिल है। उनके पास 33 लाख रुपये का फर्नीचर और अन्य संपत्तियां भी हैं। तलाक के बाद उर्मिला की संपत्ति में जरूर गिरावट आएगी, लेकिन वह संयुक्त संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा अपने पास रखेंगी।

यह भी पढ़े: ‘लापता लेडीज’ की ऑस्कर में एंट्री, किरण राव का सपना सच होने की उम्मीद

 तलाक के बाद की स्थिति

तलाक के बाद उर्मिला और मोहसिन की संपत्ति में बदलाव आएगा, लेकिन उर्मिला अपने हिस्से के साथ एक सुरक्षित आर्थिक स्थिति में रहेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक के बाद उर्मिला की नेटवर्थ में गिरावट हो सकती है, लेकिन मोहसिन की संयुक्त संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा उनके पास ही रहेगा।

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई थी, और अब वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। चाहे जो भी हो, उनकी संपत्ति और जीवन की स्थिति उन्हें एक मजबूत आर्थिक आधार पर बनाए रखेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static