बॉलीवुड में ही हैं कैटरीना से लेकर अमिताभ बच्चन का हमशक्ल!

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2017 - 05:16 PM (IST)

लाइफस्टाइल: किसी ने सच ही कहा है कि दुनिया में किसी न किसी का हमशक्ल जरूर होता है लेकिन यह हमश्क्ल एक-दूसरें के इतने पास होगे इस बात के बारे में आज तक नहीं सुना था। जी हां, ऐसा कहीं और नहीं, बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में है। 

हम लोगों को अक्सर बॉलीवुड से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे सुनने और देखने को मिलते  है जैसे किसी एक्ट्रैस की शादी, किसी का किसी से अफेयर ना जाने और क्या-क्या! लेकिन आज हम बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्लों के शॉकिंग पहलू की बात कर रहे है। 

आपको इस बात से हैरानी होगी कि बॉलीवुड स्टार के हमशक्ल कहीं और नहीं कुछ तो स्टार की इसी इंडस्ट्री में मौजूद है। बॉलीवुड के न्यूकमर्स स्टार तो पुराने समय के एक्ट्रैस से मिलते-जुलते है। फिल्मों के फैमेस स्टार अमिताभ से लेकर करीना कपूर जैसी जानी मानी हस्तियों के हमश्क्ल इनके सामने ही है। आइए जानते है इन बॉलीवुड स्टार के हमशक्ल। 


1. अपने परफेक्ट डांस के लिए मशहूर बॉलीवुड स्टार हृतिक रोशन की शक्ल बिल्कुल हरमन बवेजा से मिलती है खास बात है कि दोनों डांस के लिए जाने जाते है। 

2. ऐसे ही बॉलीवुड के सबसे फैमेस एक्ट्र अमिताभ बच्चन की शक्ल सोनू सूद से मिलती-जुलती है। 

3. ऐसा माना जाता है कि स्नेहा उल्लाल की शक्ल Aishwarya Rai जैसी दिखती हैं।

4. लोगों के चहते शाहरूख खान निखिल द्विवेदी की शक्ल ही नहीं बल्कि उनका हेयरस्टाइल, डिंपल्स, पाउट और बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल मिलती-जुलती है। 

5. ऐसे ही कटरीना कैफ की हमशक्ल बॉलीवुड ही स्टार जरीन खान है। 

6. न्यूकमर्स स्टार सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल पुराने समय की हीरोइन रीना रॉय से मिलती है। 

ऐसे ही और भी कई बॉलीवुड स्टार है, जिनके हमशक्ल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि कई जगहों पर मौजूद है आइए देखते है इनकी तस्वीरें। 
 

Punjab Kesari