बॉलीवुड में फ्लॉप करियर के बावजूद खूब कमा रही हैं ये 5 एक्ट्रेसेज

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 06:19 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल नई एक्ट्रेसेज की एंट्री होती हैं जिनमें से कुछ हिट होती है तो कुछ फ्लॉप। फ्लॉप होने पर कई एक्ट्रेसेज को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। वही बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां  ऐसी भी हैं जो फ्लॉप होने के बावजूद भी आज अच्छा कमा रही हैं। चलिए हम आपको इन्हीं एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं।

चित्रांग्दा सिंह

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस चित्रांग्दा सिंह की। चित्रांग्दा को  'ये साली जिंदगी' और 'देसी ब्वॉयज' में देखा गया लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्मों में तो वह अपना कमाल न दिखा पाई लेकिन इवेंट से चित्रांग्दा अच्छी कमाई कर रही है। वह एक इवेंट में जाने का 15 से 18 लाख, शादी में गेस्ट बनने का 15 लाख और परफोर्म करने का 18 लाख रुपये लेती हैं। 

गौहर खान 

एक्ट्रेस गौहर खान को बिग बॉस विनर बनने के बाद पॉपुलैरिटी मिली। वह कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। गौहर एक इवेंट के लिए 6 लाख और परफोर्म करने के 10 से 12 लाख रुपये लेती हैं। 

एली एवराम

एली एवराम को बॉलीवुड की तीन फिल्मों में देखा गया। उन्होंने कपिल शर्मा के साथ फिल्म 'किस किससे प्यार करूं' में भी काम किया है लेकिन लीड एक्ट्रेस उन्हें पहचान नहीं मिल पाई।  फिल्मों में काम ना मिलने के बाद भी एली इवेंट में 3 से 5 लाख रुपए आराम से कमा लेती हैं। वहीं, वह एक बार परफॉर्म करने के 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

नेहा धूपिया 

एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही। फिल्मों में सफलता न मिलने पर उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रूख कर लिया। नेहा किसी इवेंट में जाने का 6 से 8 लाख, शादी में गेस्ट बनकर जाने का 7 से 10 लाख और किसी इवेंट में परफोर्म करने का 12 से 15 लाख रुपये लेती हैं।

 

श्रेया सरन 

फिल्म 'दृश्यम' में नजर आने वाली श्रेया सरन को कुछ खास पॉपुलैरिटी नहीं मिली लेकिन साउथ की फिल्मों में उन्होंने अच्छा नाम कमाया। एक्टिंग से अलग श्रेया किसी इवेंट में शामिल होने का 7 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। 


 

Content Writer

Priya dhir