Weekly Fashion: सोनाक्षी को लोगों ने कहा Aunty और उर्वशी की डीप क्लीवेज ड्रैस की जमकर हुई तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 01:31 PM (IST)

हर हफ्ते हम आपके लिए लेकर आते हैं बॉलीवुड दीवाज के लेटेस्ट फैशन की एक झलक, जिससे आप ले सकते हैं ढेरो आइडियाज। साथ ही हम आपको बताते हैं कि किसके फैशन ने लोगों को किया इंप्रेस और कौन हो गया अपने फैशन को लेकर ट्रोल।

चलिए इस बार शुरु करते हैं बॉलीवुड़ की क्वीन कंगना रनौत से जो अपने दमदार फैशन स्टेटमेंट से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं भले ही वो वेस्टर्न ड्रेसकोड हो या उनका ट्रैडीशनल लुक। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी शपथ सेरेमनी में कंगना रनौत लेबल रॉ मैंगों की व्हाइट साड़ी में नजर आईं, उन्होंने इसके साथ स्लीवलेस सेक्सी रेट्रो स्टाइल ब्लाऊज पहना जो उन्हें एक दम रॉयल लुक दे रहा था। वहीं कंगना का एयरपोर्ट स्टाइल बोल्ड फैशन भी लोगों को खूब पसंद आता है। 

वहीं सोनाक्षी अपने स्ट्रेट हेयर को लेकर ट्रोल हो गई लोगों ने तो उन्हें आंटी तक बोल दिया। 

कलर क्रेज की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड में यैलो की खूब डिमांड है।

करीना से लेकर सोनम तक, इस कलर में अपनी बोल्ड लुक फैंस को दिखा चुकी हैं, जहां करीना, दीपिका, हीना और सोनम यैलो कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं वहीं माधुरी, जाह्नवी और ईशा गुप्ता ने यैलो में ट्रैडीशनल आऊटफिट पहना जो खूब पसंद भी किया गया।

जाह्नवी, व्हाइट सिंपल सॉबर शरारा सूट में भी प्यारी लग रही थी बता दें कि वह ईशान खट्टर के साथ डिनर डेट पर गई थीं। जाह्नवी की बड़ी बहना सोनम कपूर भी अपने फैशन स्टेटमेंट में हिट रहीं। सब्यासाची मुखर्जी के ब्लेक सूट में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया।

 

तारा सुतारिया, कीर्ति सेनन का फैशन गर्लिश लड़कियों के लिए बेस्ट रहा। वही मौनी रॉय ट्रैडीशनल ऑफ व्हाइट सूट में कूल लुक में स्पॉट हुई। 

पीसी पति निक के साथ व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं लेकिन प्रियंका की लुक कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं।

किंग खान की बेटी सुहाना ने फैमिली वेडिंग का जमकर मजा लिया। सारे फंक्शन में वह ट्रडीशनल ड्रेसेज में ही नजर आईं जिसमें वह प्रीटि लग रही थीं। उर्वशी रोतेला की सेक्सी क्लीवेज लुक भी लोगों को पसंद आईं।

आपको किस दीवाज का फैशन और स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद आया प्लीज कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


Content Writer

Sunita Rajput