Fashion: लोगों ने प्रियंका को कहा ''बूढ़ी आंटी'' तो एक बार फिर दीपिका के फैशन से नाराज हुए फैंस

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 10:00 AM (IST)

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक में स्पॉट हुईं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस Week किन दीवाज का स्टाइल बेस्ट रहा और किसे अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल होना पड़ा। 

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस करीना कपूर खान की। बेबो इन दिनों रियलिटी शो DID को जज कर रही है। शो के शूटिंग के दौरान वह ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखी, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। 

लगता है दीपिका पर रणवीर का असर हो रहा है। यह हम नहीं बल्कि दीपिका की Recent look कह रही है।

दरअसल, एक अवॉर्ड शो में दीपिका ग्रीन कलर की ड्रेस और मैचिंग ग्रीन फुटवियर व ईयररिंग्स में नजर आईं। फैंस को दीपिका का लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया।

एक यूजर ने लिखा Dress nahi hai ye bus kapda lapet ke agai। वही अन्य ने लिखा, Ranveer singh ka asar aaraha hai slowly slowly।

यही नहीं लोगों ने उन्हें Raincoat और parachute तक कह दिया। 

अपने रफ-टफ स्टाइल के लिए फेमस कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कंगना ने व्हाइट एंड ब्लैक स्ट्राइप शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने हैंडबैग कैरी किया। 

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। PC आए दिन hubby निक जोनास के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है।

इस बार भी उन्होंने तस्वीर शेयर की, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा Buddhi aunty with her son.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का स्टाइल सबसे यूनिक है खासकर साड़ी स्टाइल। हाल में ही शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रफ्फल साड़ी पहने तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

टीवी की टॉप एक्ट्रेस हिना खान ने इस बार वेस्टर्न ड्रेस में लोगों को इंम्प्रेस किया। उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ मिनिमम मेकअप किया था। 

एक्ट्रेस सानिया मल्होत्रा ट्रेडीशनल सूट में दिखी। सानिया का यह सूट समर के लिए बिल्कुल परफेक्ट था। 

आपको इन दीवाज का लुक कैसा लगा हमें कमेट्स बॉक्स में जरूर बताएं।

Content Writer

Sunita Rajput