प्रियंका को लोगों ने कहा Aunty Jonas तो मलाइका को बेशर्म, जानिए इस हफ्ते कौन रहा हिट

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 12:20 PM (IST)

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक में स्पॉट हुईं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस Week किन दीवाज का स्टाइल बेस्ट रहा और किसे अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल होना पड़ा। 

सबसे पहले बात करते है करिश्मा कपूर की। एक्ट्रेस सोनम कपूर के बर्थ डे पर करिश्मा रेड एंड ब्लैक कलर के चेक आउटफिट में दिखी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लैक हील्स व हैंडबैग कैरी किया था। उनका लुक स्टनिंग लग रहा था। 

बॉलीवुड व हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल में एक डिनर पार्टी होस्ट की थी। इस दौरान PC ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखीं। ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ऑरेंज हील्स पहनी थी। फैंस को देसी गर्ल का लुक पसंद नहीं आया एक यूजर ने उन्हें Aunty Jonas तो दूसरे ने कहा, Is Pryanka having a baby.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इस बार फिर अपने ट्रेडीशनल लुक से लोगों का दिल जीत लिया। शिल्पा ने शिमरी रेड कलर का लहंगा पहना था। अगर आप भी वेडिंग के लिए लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो शिल्पा से आइडिया लें। 

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस मलाइका की। मलाइका रोजाना जिम के बाहर स्पॉट होती है। इस बार मलाइका हॉट लुक में जिम के बाहर दिखी। मलाइका ने ब्लू प्रिटेंड शॉर्ट्स के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी।

लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा Oh buddi... तो वही अन्य यूजर ने कहा बेशर्म।

दिलबर गर्ल नोरा फतेही को सिंपल कुर्ते में देखा गया। नोरा का यह स्टाइल आपको समर में भी कूल लुक देगा। 

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान वह एक से बढ़कर एक स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही है। हाल में ही उन्हें व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा गया जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। 

लाइमलाइट में कैसे रहना है ये तो कोई सारा से सीखें। सारा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह ट्रेडीशनल लुक में दिखी। तस्वीरों में ट्रेडीशनल ड्रेसेज के साथ सारा ने हैवी ज्वैलरी कैरी की। आपको इन दीवाज का लुक कैसा लगा हमें कमेट्स बॉक्स में जरूर बताएं। 



 

Content Writer

Sunita Rajput