ये हैं बॉलीवुड के फेमस जमाई राजा

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 01:21 PM (IST)

पंजाब केसरी(रिश्तेनाते)- बॉलीवुड में हीरों-हीरोइनों की फिल्मों और एक्टिग के अलावा भी अपनी कुछ पर्सनल लाइफ होती है। शादी और परिवार के साथ यह लोग भी अपनी जिंदगी जी रहे हैं। बी टाउन के कुछ हीरो ऐसे भी हैं जो पहले से फेमस फिल्म स्टार के जमाई राजा हैं।

 

1. कुणाल खेमू

कुणाल खेमू बॉलीवुड की फेमस स्टाल फैमिली के यानि खान फैमिली के सदस्य हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान के पति कुणाल खान परिवाल के जमाई राजा हैं। 25 जनवरी 2015 को सोहा और कुणाल शादी के बंधन में बंध गए थे। 

2. अक्षय कुमार

खिलाडी कुमार के नाम से जाने जाते अक्षय कुमार बीते जमाने के मशहूर हीरो राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी ट्विंकल खन्ना के पति हैं। इनकी शादी 17 जनवरी,2017 को हुई थी। 

3.सैफ अली खान

बॉलीवुड की सबसे फेमस कपूर फैमिली के बारे में हर कोई जानता है। नवाब परिवार के बेटे छोटे नवाब यानि सैफ और कपूर परिवार की बेटी बेबो यानि करीना की शादी 16 अक्तूूबर 2012 को हुई थी। इनके बेटे का नाम तैमूर है। 

4. अजय देवगन

तनुजा और शोमू मुखर्जी का बेटी काजोल की शादी अजय देवगन के साथ हुई है। अजय मुखर्जी परिवार के जमाई राजा हैं। इनकी शादी 24 फरवरी 1999 में हुई थी। 

5. फरदीन खान

70 के दशक में बी टाउन की क्वीन कही जाने वाली जानी-मानी अदाकार मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के साथ फरदीन खान की शादी हुई है। दिसंबर 2015 में इनकी शादी हुई थी। 

Punjab Kesari