Bold Fashion: सोनम के 10 सेक्सी गाऊन, फैशनिस्ता गर्ल्स के लिए परफेक्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 06:24 PM (IST)

जब बात बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल स्टार्स की आती हैं तो सोनम का नाम सबसे पहले दिमाग आता है। आए भी क्यों न क्योंकि वो पहनी ही सबसे फैशनेबल व एक्सेपरिमेंट आउटफिट्स। बोल्क लुक की मल्लिका सोनम न सिर्फ ट्रैडीशनल में बल्कि गाऊन स्टाइल में भी कहर ढाहती हैं। इन दिनों सोनम को एक से बढ़ एक बोल्ड गाऊन में देखा जा रहा है जिसके तस्वीरें वो अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कर रही हैं। 

हाल ही में सोनम एक इवेंट में बेहद कम मेकअप में नजर आईं लेकिन सभी का ध्यान खींच रहा तो उनका आउटफिट। इस दौरान सोनम ने डिजाइनर डेनियल फ्रेंकेल (Danielle Frankel) डिजाइन किया व्हाइट शर्ट स्टाइल गाउन पहन रखा था। उनके इस व्हाइट शर्ट व गाउन ड्रेप का कॉम्बिनेशन लोगों के बीच काफी चर्चा बटौर रहा हैं, जो उनको बोल्ड लुक भी दे रहा था।


 
आपको बता दें कि डिजाइनर डेनियल का यह गाउन व्हाइट शर्ट से इंस्पायर्ड था जिसकी ऑफ-शोल्डर नेकलाइन काफी अट्रेक्टिव थी। यहीं वजह थी कि बिना मेकअप के भी यह गाउन सोनम को अट्रेक्टिव लुक दे रहा था। ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि आप आए दिन उनके इंस्टाग्राम पर उनके बोल्ड लुक वाले गाऊन देख सकते हैं जो उनसे आइडिया ले सकते है। चलिए देखते है सोनम के 10 बेस्ट बोल्ड गाउन।  

ब्लेक कोट स्टाइल गाउन। 

सोनम का फ्रिल शोल्डर गाउन। 

सोनम कपूर का ड्रॉमेटिक स्लीव्स गाउन। 

ऑफ शोल्डर गाउन में सोनम। 

स्ट्रेपी स्लीव्स बोल्ड गाउन में सोनम। 

ऑफ शोल्डर विद ट्रेल गाउन में सोनम। 

ब्राइट शिमरी ऑफ शोल्डर गाउन में सोनम। 

ब्लेक फुल स्लीव्स गाउन में सोनम। 

Content Writer

Sunita Rajput