Trend Alert! जनिए 8/9/2018 में क्या पहन कर स्पॉट हुईं सोनम और नेहा

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 04:17 PM (IST)

इन दिनों नेहा धूपिया का प्रैग्नेंसी ड्रैसिंग स्टाइल खूब सुर्खियां बटौर रहा है। उनका मेटर्निटी स्टाइल उन महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन है जिनका मानना है कि प्रैग्नेंसी पीरिडय में अपने स्टाइल पर ब्रेक लगाना बहुत जरूरी हैं। यहीं वजह है कि लड़कियां बॉलीवुड दीवाज के ड्रैसअप को फॉलो करना चाहती है, ताकि वह अपने बोरिंग लुक में कुछ बदलाव ला सकें। अगर आप भी ट्रैंड के हिसाब से चलना चाहती है तो चलिए आज हम आपको बताते है कि कल बॉलीवुड दीवाज किस लुक में दिखीं। 

 


- वैस्टर्न ड्रैस में नेहा


हाल ही में नेहा धूपिया को पति अंगद के साथ जुहू में स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने पोल्का डॉट्स प्रिंट कुर्ती स्टाइल ड्रैस पहनी जिसके साथ उन्होने ब्लैक शूज पहने। नेहा की यह ड्रैस प्रैग्नेंसी में बिल्कुल परफैक्ट है क्योंकि इसमें उनका स्टाइल तो फ्लॉन्ट हो रहा है साथ ही वह ढीले कपड़ों में नजर आ रही है। वहीं अंगद कैजुअल कपड़ों में नजर आए। 

 

- फ्लोरल जैकेट में बिपाशा


बिपाशा बसु को रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने ब्लैक जींस के साथ ग्रीन प्रिंटेड पैच वर्क जैकेट पहनी। बिपाशा ने अपनी इस ड्रैस के साथ ब्लैक प्रिंटेड लोफर पहने जो उन्हें परफैक्ट दिखा रहे थे। वहीं उन्होंने ओवरसाइज सनग्लासेस लगाए। 

 

- स्ट्राइप्ड ड्रैस में नुसरत 


हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को स्पॉट किया गया। उन्होंने व्हाइट टेंक टॉप के साथ स्ट्राइप्ड स्कर्ट पहनी और शोल्डर पर साइज बैग कैरी किया। हाई न्यूड कलर की हील्स में नुसरत काफी स्टनिंग लग रही थी। 

 

- चेक्ड पेंटसूट में सोनम


बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर ने अक्षय कुमार के साथ एक इवेंट में एंट्री ली जहां उनका हर बार की तरह अपने लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट देखने को मिला। उन्होंने ग्रे चेक्ड स्कर्ट स्टाइल पेंट के साथ मैचिंग टॉप पहना और ओवरसाइज चेक्ड नेवी ब्लू ब्लेजर ट्राई किया। एंक्लेट बूट्स सोनम को और भी अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे। 

 

- कलरफुल ड्रैस में ट्विंकल 


हाल ही में ट्विंकल खन्ना एक इवेंट में पहुंची जहां उनका कलरफुल ड्रैस में स्टनिंग लुक देखने को मिला। उन्हें कलरफुल स्ट्राइप्ड रफ्फल ड्रैस पहनी और गोल्डन सैंडल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

 

- मैक्सी ड्रैस में डिंपल कपाडिया


डिंपल कपाडिया को हाल ही में प्रिंटेड मैक्सी ड्रैस में देखा गया। उन्होंने मैक्सी के साथ डैनिम की जैकेट वियर की जो उन्हें और भी स्टाइलिश दिखा रही थी। 

Content Writer

Sunita Rajput