New Year Party: बॉलीवुड दीवाज पर छाया शिमरी ड्रैसेज का क्रेज, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 10:29 AM (IST)

न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन्स की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही हैं। मगर, इस दौरान लड़कियों को सबसे बड़ी कन्फ्यूजन रहती है आउटफिट्स की। अक्सर लड़कियों को समझ नहीं आता है कि न्यू ईयर पार्टी में क्या पहनें और क्या नहीं। अगर आप भी अभी तक अपनी ड्रैस डिसाइड नहीं कर पाई है तो बता दें कि इस साल शिमरी ड्रैसेज का ट्रैंड काफी देखने को मिल रहा है लेकिन ब्लैक नहीं सिल्वर शिमरी ड्रैसेज का। हालांकि आप चाहें तो कलरफुल शिमरी ड्रैसेज भी ट्राई कर सकती हैं।

सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस में भी इसका क्रेज काफी दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड की कई दीवाज सिल्वर शिमरी ड्रैसेज में नजर आ चुकी हैं। चलिए आपको बॉलीवुड दीवाज की कुछ शिमरी ड्रैसेज दिखाते हैं, जिनसे आप भी अपनी लिए आइडियाज ले सकती हैं।

फैशन और ड्रेसिंग में सबसे पहला नाम तो मलाइका अरोड़ा का ही आता है, जो किसी भी ट्रैंड को फॉलो करना नहीं भूलती। मलाइका का यह सिल्वर शिमरी फुल स्लीव्स हाई स्लिट गाउन न्यू ईयर पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है।

न्यू पार्टी पार्टी क्वीन बनना चाहती हैं तो कटरीना कैफ की तरह सिल्वर शिमरी शॉर्ट ड्रेस ट्राई करें।

बॉलीवुड की फैशनिस्ता करीना कपूर की इस हॉट सिल्वर शिमरी ड्रेस से भी आप अपने लिए आइडियाज ले सकती हैं। इस बैकलेस, ड्रमैटिक स्लीव्स और हाई स्लिट ड्रैस के साथ आपको एक्सेसरीज की भी जरूर नहीं होगी।

दीपिका पादुकोण का यह सिल्वर हाई स्लिट ड्रेस भी बिल्कुल परफेक्ट है। दीपिका ने इसके साथ ब्लैक कलर की बेल्ट और थाई हाई बूट्स, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं।

एक अवॉर्ड शो के दौरान आलिया भट्ट सिल्वर कलर की वन शोल्डर, ड्रमैटिक, शिमरी हाई स्लिट ड्रेस में नजर आयी थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सिल्वर और ग्रे शिमरी ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का हॉट लुक।

शिमर गाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी और करीना कपूर का हॉट लुक।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ट्राई करें कलरफुल शिमरी गाउन

Content Writer

Anjali Rajput