संजय लीला भंसाली की Niece शर्मिन सेहगल की वेडिंग रिसेप्शन में सज-धजकर पहुंची B-Town Divas

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 12:50 PM (IST)

bollywood में कल एक और वेडिंग पार्टी रही जहां बी टाउन के कुछ खास सितारे ही दिखे। पहले बता दे कि ये वेडिंग रिसेप्शन पार्टी संजय लीला भंसाली की नीस शर्मिन सेगल और अमन मेहता की थी। जहां सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, सोनाली बेंद्रे, अदिति राउ हैदरी और रणवीर सिंह नजर आए। सब दिवाज desi लुक में दिखी और सबका लुक ही काबिल ए तारीफ था।

1. चलिए पहले शुरू करते हैं सारा से जो ब्लू-गोल्डन अनारकली सूट मे नजर आयी सारा ने साथ में मैचिंग गोल्डन कलर के झुमके और पंजाबी जुती पहनी थी। सारा के सूट का बैक डिज़ाइन बहुत स्टाइलिश था सूट के बैक डिज़ाइन डीप ओपन था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

2. अदिति राव हैदरी हर बार अपने रॉयल लुक से fans को इम्प्रेस करती है और इस बार भी वह बहुत प्यारी लग रही थी। अदिति ने शाइनी ग्रे लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा, साड़ी के पल्लू की तरह कैरी किया था। ड्रेस के साथ fans को उनके हेवी झुमके भी पसंद आए हैं।

3. सोनाक्षी अपने bf ज़हीर इक़बाल के साथ पार्टी अटेंड करने पहुँची। सोनाक्षी बॉटल ग्रीन कलर के खूबसूरत सूट में दिखी जिस पर गोल्डन वर्क था। ऐक्ट्रेस ने सूट का दुपट्टा काफ़ी स्टाइल से कैरी किया था। केप स्टाइल में दुपट्टा कैरी करने का इन दिनों खूब ट्रेंड चल रहा हैं। वही ज़हीर भी कुछ कम डैशिंग नही लग रहे थे।

4. सोनाली बेंद्रे भी अपने हबी गोल्डी के साथ नजर आई। सोनाली ने स्किन बेज टोन जैकेट सूट पहना था ऐक्ट्रेस सिम्पल में भी स्टनिंग लग रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Content Writer

Vandana