आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में छाई B Town हसीनाएं, ट्रेडिशनल लुक से जीता दिल

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2024 - 02:46 PM (IST)

कल पूरी बॉलीवुड नगरी आमिर खान की बेटी आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पर पहुँची। सारी दिवाज ही देसी लुक में क़हर ढाती दिखी। चलिए कुछ बेस्ट लुक्स आपको दिखाते हैं। 

कटरीना कैफ़ हमेशा अपने डीसेंट लुक में सबका दिल जीत लेती है और इस बार भी कैट ने कुछ ऐसा ही पहना था जो उन्हें बहुत रॉयल दिखा रहा था। कटरीना ने पैस्टेल कलर का लहंगा पहना था जिसका ब्लाउज फुल स्लीव था। आप भी देखिए एक लुक। 

अदिति राव हैदरी ट्रेडिशनल में किसी रानी से कम नही लगती। वाइन ब्राउन शेड में उन्होंने शरारा स्टाइल साड़ी पहनी थी। इस बार अदिति अपने bf एक्टर सिद्धार्थ की साथ नजर आई। 

मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और दिव्या खोसला कुमार तीनों ब्लैक साड़ी में बला सी खूबसूरत लगी।तीनों की साड़ी के ब्लाउज बहुत आई कैची थी। तीनों एक साथ पोज देते दिखी। 

वैसे शहनाज़ गिल भी ब्लैक शिमरी साड़ी पहनकर पहुँची जिसके साथ उन्होंने डीप क्लीवेज ब्लाउज पहना था। वैसे शहनाज़ भी अब ग्लैमर हो गई हैं। 

श्वेता और पलक तिवारी भी एक साथ पार्टी में दिखी। श्वेता ने ब्लैक रुफ़्फ़्ल साड़ी पहनी थी और पलक ने सी ग्रीन साड़ी । 

ईशा देओल भी पार्टी में साड़ी पहनकर ही आई। वह भी सुंदर लग रही थी लेकिन अपनी मां हेमा के साड़ी लुक के सामने उनका गेटअप फीका पड़ गया। 

फ़रहान अख़्तर और शिबानी डांडेकर भी पार्टी में आए।शिबानी ने ब्लैक कलर का सूट पहना था और सूट काफ़ी सिम्पल था और एक्ट्रेस की लुक अच्छी लग रही थी। 

ज़हीर खान भी अपनी वाइफ़ सागरिका घाटके के साथ आए। सागरिका ने ग्रीन फ़्लोरल साड़ी पहनी थी जिसमें वो रॉयल लग रही थी।

श्रुति हासन और उनकी बहन अक्षरा हासन भी ब्लैक ड्रेस में नजर आइ। श्रुति ने गोल्डन ऑफ शोल्डर टॉप स्टाइल ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी थी जिसका पल्ला उन्होंने पीछे से आगे की तरफ लिया था। 

शरद केलकर और हिमेश रेशमिया भी अपनी वाइफ के साथ दिखे। सोनिया ने पिंक सिल्वर सीक्वन साड़ी पहनी थी और शरद की वाइफ़ भी ऑरेंज पिंक साड़ी में दिखी। 


 

Content Writer

Vandana