कौन सी Accessories पहनने की शौंकीन है बाॅलीवुड Divas? जिन पर खर्च कर देती हैं करोड़ों रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 06:56 PM (IST)

बॉलीवुड हसीनाएं फैशन का कोई मौका नहीं छोड़ती। बात इन दीवाज की फेवरेट एक्सेसरीज की करें तो इस मामले में हर किसी की अलग च्वाइस है मगर क्या आप अपनी फेवरेट दीवा की च्वाइस जानते है। अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते है कि कौन-सी दीवा किस एक्सेसरीज की शौकीन है...

करीना कपूर 

बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान वैसे हर एक फैशन एक्सेसरीज की शौकीन हैं लेकिन उनका बूट्स के साथ खास लगाव है। करीना को लॉन्ग बूट्स पहनना की शौक कितना है यह तो आपने भी उनके लुक्स को देखकर पहचान ही लिया होगा। 

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की चुलबुली आलिया भट्ट का फैशन स्टाइल भी कुछ कम नहीं लेकिन क्या आप जानते है आलिया ब्लैक की कितनी क्रेजी है। जी हां, कपड़ों से लेकर बूट्स तक, सबमें आलिया के फेवरेट कलर ब्लैक की झलक दिखती है। 

श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर को सबसे ज्यादा शौक कोल्हापुरी चप्पल का है जिसे उन्हें अक्सर जींस या फिर सूट्स के साथ वियर किए देखा जाता है। वैसे कोल्हापुरी चप्पल समर के लिए बेस्ट है। और यह लड़कियों को कंफर्ट भी रखती है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

जी हां, ऐश्वर्या रॉय बच्चन वैसे तो हर फैशन एक्सेसरीज में नजर आती हैं लेकिन उन्होंने घड़ी का काफी शौक है जिसे वो अक्सर अपने हाथों में पहने दिखती है।  

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के कपड़ों से लेकर शूज हर चीज का शौक है लेकिन उनका ईयररिंग्स के साथ खास लगाव है, खासकर ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स। दीपिका के पास हर तरह के ईयररिंग्स की कलेक्शन हैं जो खूब चर्चा में भी रहते है।

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी वैसे तो अपने इंडो-वेस्टर्न स्टाइल के जानी-जाती है लेकिन क्या आपको मालूम है शिल्पा एनिमल प्रिंटेड कपड़ों की कितनी शौकीन है। अपने पास ज्यादातर कलेक्शन को एनिमल प्रिंटेड कपड़ों की ही दिखती है। 

मलाइका अरोड़ा 

फिटनेस फ्रीक मलाइका की हॉटनेस भला किससे छिपी है लेकिन मोहतरमा को बोल्ड कपड़ों से ज्यादा हील्स के साथ लगाव है। तभी तो उन्हें हर फंक्शन या इवेंट में अलग व यूनिक हील में देखा जाता है। 

विद्या बालन

वैसे तो विद्या बालन अपनी साड़ियों के लिए भी जानी जाती है लेकिन उन्हें झुमके पहनने का शौक ज्यादा है। आपके भी नोटिस किया होगा कि विद्या बालन हर लुक के साथ सिल्वर या गोल्डन झुमके कैरी करती है। 

प्रिंयका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा यानी हमारी देसी गर्ल जो इंडियन से ज्यादा वेस्टर्न में दिखती है लेकिन प्रियंका को शूज का काफी शौक है। उनके पास हर तरह के शूज कलेक्शन है। हाई हील्स से लेकर फ्लैट शूज तक, उनके वॉर्डरोब का हिस्सा है। 

बिपाशा बसु 

एक्ट्रेस बिपाशा बसु को गोल्ड एंड सिल्वर ज्वैलरी का काफी शौक है जिनमें आपने उन्हें कई बार नोटिस भी किया होगा। 

तो ये है बॉलीवुड दीवाज की फेवरेट एक्सेसरीज जिन्हें पहनने को वो कोई मौका नहीं छोड़ती।

Content Writer

Sunita Rajput