Fashion: आलिया के 10 डिजाइनर लहंगे, हर लड़की की पसंद

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 04:00 PM (IST)

आलिया भट्ट की क्यूट स्माइल, अट्रेक्टिव एक्टिंग के अलावा हमारी यूथ उनके ड्रेसिंग स्टाइल की भी खूब्दीवानी है। ट्रडीशनल हो या वेस्टर्न, दोनों ही ड्रेसेज में आलिया बेहद स्टनिंग लगती हैं। आलिया के लहंगा स्टाइल की तो लड़कियां मुरीद हैं। चलिए, आज हम भी आपको उनके रॉयल टच देने वाले अट्रैक्टिव लहंगा कलैक्शन की झलक दिखाते हैं जिससे आप अपनी बेस्टी या वेडिंग फंक्शन ड्रेस आइडियाज ले सकते हैं।

 फैमिली और फ्रैंड वेडिंग फंक्शन में आलिया ट्रडीशनल ड्रेस में ज्यादातर लहंगा ड्रेस ही चूज करती हैं।

हाल ही में वह रिचेस्ट बिजनेसमेन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की वेडिंग में सब्यसाची के डिजाइन किए यैलो लहंगे में नजर आईं थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

हर कोई उनकी और ही अट्रेक्ट हो रहा था हालांकि यह उनकी पहली अट्रेक्टिव लुक नहीं थी इससे पहले वह दिल्ली में अपनी फ्रैंड की वेडिंग अटैंड करने गई थी जहां उन्होंने अनीता डोंगरे का पेस्टल लहंगा पहना था। 

अनीता डोंगरे का पेस्टल लहंगा

आलिया का रॉ मैंगो का डिजाइन किया डार्क ग्रीन चोली-दुपट्टे वाला यैलो लहंगा भी काफी चर्चा में रहा था। सब्यसाची पेरट ग्रीन लहंगा भी काफी फेमस हुआ था और लड़कियों ने इस स्टाइल और कलर को खूब कॉपी भी किया था। 

मनीष मल्होत्रा के ग्रीन ब्रोकेड लहंगे में आलिया एकदम परफेक्ट ट्रडीशनल लुक में दिखीं थी

सके अलावा मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया आइवरी ब्लू चिकरकारी लहंगा भी स्टनिंग था। 

आलिया का  Shyamal-Bhumika का डिजाइनर ब्लैक लहंगा भी गर्लिश लुक के लिए बेस्ट है। 

Koesch के सिल्वर ग्रे लहंगा भी लड़कियां अपनी बेस्टी की वेडिंग फंक्शन के लिए चूज कर सकती हैं।

वही Anamika Khanna सालमन पिंक लहंगा संगीत नाइट के लिए परफेक्ट ऑप्शन है । 

आलिया का अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया गोल्डन लहंगा ग्लैमर्स वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के लिए अच्छा ऑप्शन है। 

आलिया का डिजाइनर कनिका कपूर का व्हाइट चिकनकारी लहंगा भी डिसेंट प्लस रॉयल लुक देता है ंजो आप रिसेप्शन पार्टी के लिए चूज कर सकते हैं।

बता दें कि आलिया हमेशा उन कलर कॉबिनेशन को चूज करती हैं जो गर्लिश लुक के लिए परफेक्ट हैं। यंग गर्ल्स उनके लहंगा कलर व डिजाइन से ढेरों आइडियाज ले सकती हैं। साथ ही यह भी टिप्स फ़ॉलो कर सकती हैं कि उन्होंने लहंगे के साथ कैसी ज्वैलरी और हेयरस्टाइल कैरी किया है। 

Content Writer

Vandana