Weekly Report! बॉलीवुड हसीनाओं पर छाया ट्रेडिशनल का जादू, सारा की बिकिनी देख उड़े लोगों के होश

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 05:18 PM (IST)

हर बार की तरह आज भी हम आपके लिए लेकर आए है पूरा हफ्ते की फैशन रिपोर्ट। इस बार ट्रेडीशनल का क्रेज दीवाज में ज्यादा देखने को मिला। फिर चाहे नोरा का मोतियों से जड़ा लहंगा हो या फिर यामी गौतम का सिंपल प्लाजो सूट। 

नोरा के व्हाइट लहंगे से ज्यादा उनके मोतियों वाले ब्लाउज ने सुर्खियां बटोरी। जबकि गौहर खान के पैंट कट प्लाजो सूट से लेकर शरारा सूट को लोगों को खूब पसंद किया। 

वहीं इस बार फिर उर्वशी अपने गाउन को लेकर लाइमलाइट में रही। उर्वशी के इस शिमरी ब्लू गाउन की कीमत करीब 5 लाख जबकि इसके साथ उर्वशी ने जो सिल्वर ज्वैलरी पहनी उसकी कीमत 45 लाख रुपए बताई गई। 

बात हिना खान की करें तो वो अपने ओवरसाइज्ड लूज कुर्ते को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रही। किसी ने उनके कुर्ते को टैंट तो किसनी बैडशीट कहा। 

वहीं हिना का यह ट्रेडीशनल लुक लोगों को खूब पसंद आया। बेलवेट सूट में हिना बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

एकता कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो गई। लोगों ने उन्हें देखकर कहा इतना पैसे होने के बावजूद भी तुम्हारा ड्रेसिंग बेकार है। 

सजना सांघी का वेस्टर्न अंदाज भी लोगों को इम्प्रेस कर गया।

डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा की एकदम स्लिम देखकर फैंस काफी शॉक्ड हुए और सभी ने उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर स्लिम फिगर की तारीफ की। 

सारा अली खान अपनी बिकिनी लुक को लेकर ट्रोल से निशाने पर आ गई, लोगों के लिखा, 'जितनी मर्जी कोशिश कर लो, दिखोगी तो मर्द ही।'

जबकि सारा का Gucci का Dionysus Leather Super Mini बैग खूब लाइमलाइट में आया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा के इस बैग की कीमत 860 डॉलर यानि 62,846 रुपए है।

Content Writer

Sunita Rajput