#JantaCurfew: पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 12:45 PM (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात के बारे में संबोधित किया। पीएम मोदी ने प्रत्येक देशवासी को सजग और सतर्क रहने को कहा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की भी बात कही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स पीएम मोदी का सपोर्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विटर के जरिए जनता कर्फ्यू और पीएम मोदी के समर्थन में रिएक्शंस दिए हैं....

शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा, “सम्मान से की गई एक बहुत महत्वपूर्ण घोषणा नरेंद्र मोदी जी... आत्म अलगाव के साथ हमें आत्म अनुशासन का अभ्यास करना चाहिए। #jantacurfew सकारात्मक और जिम्मेदार जय हिंद।”

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा पीएम द्वारा एक बेहतरीन पहल नरेंद्र मोदी जी... इस रविवार, 22 मार्च को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक सभी #JantaCurfew में शामिल हों और दुनिया को दिखा दें कि हम इसमें एक साथ हैं।

अनुपम खेर ने लिखा, “कठिन समय में समझदार आदमी रास्ता खोजता है और कायर बहाना।” बहुत बहुत धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके निर्णात्मक विचारों और फ़ैसलों के लिए। ऐसी आपदा के समय में ना केवल देश को बल्कि पूरे विश्व को आप जैसे नेता की सख़्त ज़रूरत है। हम सब मिलकर अपना कर्तव्य निभाएंगे।

अजय देवगन ने पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट किया... साथी भारतीयों, नमस्कार हाथ जोड़कर थोड़ी देर पहले, हमारे पीएम साब, मोदीजी ने हम सभी से कोरोनावायरस के विरोध में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया। कृपया 22 मार्च को घर पर रहकर भी जनता कर्फ्यू का पालन करें।

वरुण धवन ने ट्वीट किया... मैं 22 मार्च को #jantacurfew में भाग लूंगा और शाम 5 बजे इस वायरस से लड़ने वाले अपने निस्वार्थ नायकों को अपना समर्थन दिखाऊंगा। यह एक होने का समय है। आइए हमारे प्रधानमंत्री की अपील का अनुसरण करें।

बिग बाॅस 13 में नजर आई कोएना मित्रा ने लिखा, “मुझे विश्वास है कि मैं और मेरा परिवार इसका समर्थन करेंगे और इसका पालन करेंगे।”

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने भी पीएम मोदी का समर्थन कर लिखा, “वाह! मोदी जी ने अपनी व्यवस्थित सोच से जो पता लगाया है, वह रविवार को जनता कर्फ्यू के विचार की सराहना करते हैं, ताकि भविष्य में किसी प्रतिकूल परिस्थिति के लिए तैयार रहें, प्यार कितनी तेजी से प्रेरणा से कार्रवाई तक जाता है, सबसे महान दिमागों में से एक।”

काॅमेडियन और एक्टर अली असगर ने भी ट्वीट कर लिखा, “भीड़ से दूर रहें और घर पर रहें अगर बाहर निकलने के लिए जरूरी या आपातकालीन स्थिति नहीं है। वरिष्ठ नागरिकों और छोटे बच्चों को घर पर रहना होगा। पीएम द्वारा एक बेहतरीन पहल। इस रविवार, 22 मार्च -7 बजे से 9 बजे तक सभी #JantaCurfew में शामिल हों।”

आप भी पीएम मोदी का इस अभियान में साथ देे और इस वायरस को फैलने से रोकने में मदद करें। 

Content Writer

Sunita Rajput