Dadasaheb Awards: साड़ी में जाह्नवी ने लूटी लाइमलाइट, वहीं काजोल ने भी मारी बाजी

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 01:21 PM (IST)

शनिवार को मुंबई में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ। इस समारोह में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर समेत कई कलाकारों को सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड नाइट में जाह्नवी को फिल्म धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल और ईशान खट्टर को भी अवॉर्ड मिला। आपको बता दें कि दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स सिनेमा के सम्मानित अवॉर्ड्स में से एक है, जिसमें हर बार की तरह कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की और सम्मान हासिल किया। वहीं बॉलीवुड हसिनाओं ने अपने स्टाइल का जलवा बिखेरे रखा। चलिए डालते हैं बॉलीवुड हसिनाओं के लुक पर एक नजर और देखने किसका लुक रहा हिट। 

बात जाह्नवी कपूर की करें तो उनका देसी लुक हर किसी को इम्प्रेस कर गया। उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की प्लेन रानी पिंक साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया। जाह्नवी के ट्रैडीशनल लुक को ग्रेस दे रहा था उनका पर्ल नेकलेस।

ओवर ऑल लुक में जाह्नवी एलिगेंट नजर आईं। वहीं ईशान व्हाइट मॉडर्न स्टाइल शेरवानी में नजर आए। 

एक्ट्रेस काजोल भी अपने साड़ी लुक सभी का दिल जील ले गई।

उन्होंने रैड एंड व्हाइट कलर की साड़ी हनी जिसके साथ उन्होंने मॉडर्न स्टाइल ब्लाउज कैरी किया और उन्हें स्टनिंग लुक दे रहा था। 

वहीं, हर अपने नवाबी अंदाज से फैंस इम्प्रेस करने वाली अदिति राव हैदरी ब्लैक एंड यैलो शिमर वैस्टर्न ड्रैस में नजर आईं। वैसे तो अदिति वैस्टर्न में भी काफी खूबसूरत लगती हैं लेकिन उनका यह लुक कुछ खास इम्प्रेशन नहीं जमा पाया। 

एक्ट्रेस अमृता राव व्हाइट एंड मिंट ग्रीन कलर की चिनकारी वर्क वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने साड़ी लुक के साछ सिंपल बन बनाया जिसे उन्होंने गजरे के साथ नया ट्विस्ट दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रनूतन बहल पैस्टल कलर के गाउन में स्टनिंग दिखी। 

ब्राइट पिंक एथनीक सूट में दिव्या दत्ता का खूबसूरत अंदाज। 

Content Writer

Sunita Rajput