Lux Awards 2018: प्रिंसेस लुक में दिखीं जाह्नवी, तस्वीरों में देखें दीवाज की रेड कारपेट लुक

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 01:24 PM (IST)

रविवार शाम को मुंबई में लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन किया गया जिसमें बी-टाउन की जानी-मानी हस्तियों का स्वागत इस इवेंट के होस्ट करण कुंद्रा ने किया। जहां तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियां  इस मौके पर अपने लुक और आउटफिट से एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती दिखीं, वहीं उन्होंने सारे सितारे #HeForShe मूवमेंट का सपोर्ट करते दिखें। इस कैंपेन का मुख्य मिशन है महिलाओं और पुरूषों के बीच हो रहे भेदभाव को मिटाना, जिसमें बी-टाउन और टीवी अभिनेताओं ने जमकर अपना योगदान दिया। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया और टॉप की हीरोइनों को मात देती दिखीं। 

 

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर व्हाइट ट्रांसपेरेंट स्ट्रेपी फेयरी टेल गाउन में बिल्कुल प्रिंसेस की तरह लग रही थी। फ्रेश मेकअप और बन हेयरस्टाइल उन्हें काफी खूूबसूरत लुक दे रहा था। 

जैकलिन फर्नांडिस
रेड कार्पेट पर जैकलिन फर्नांडिस स्काई ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन में काफी गॉर्जियस लग रही थी। उन्होंने अपने लुक और स्टाइल से सबका दिल जीत लिया।

करीना कपूर खान
करीना पिंक कलर के हॉल्टर नेक गाउन में काफी सेक्सी नजर आईं। हमेशा की तरह इस दौरान भी उनका बाकी सेलेब्स से अंदाज काफी निराला रहा। 

मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी इस अवॉर्ड शो में अपने स्टाइल से सभी को इम्प्रेस करती दिखीं। उन्होंने पैस्टल एंड सिल्वर कलर का गाउन पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं। 

आलिया भट्ट

व्हाइट एंड सिल्वर ऑफ शोल्डर गाउन में आलिया का हॉट अंदाज भी काफी पसंद किया गया। 

माधुरी दीक्षित

पिंक केप स्लीव्स गाउन में माधुरी दीक्षित काफी स्टनिंग लग रही है। 

रेखा

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी इस मौके पर स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आईं। रेखा ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी जिसमें उनका लुक काफी क्लासी आया। 

हेमा मालिनी

ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी भी रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल का जादू चलाते नजर आईं। हेमा ने गोल्डन मिरर वर्क साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया जिसमें वह काफी खूूबसूरत लग रही थी। 

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी हॉट अदाओं से रेड कार्पेट पर समय बांधा रखा। उन्होंने रेड शियर गाउन पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। 

तापसी पन्नू

अगर बात तापसी पन्नू की करें तो अपने स्टाइल का जादू चलाने में पीछे नहीं रही। उन्होंने पैस्टल कलर का फ्लॉवर वर्क गाउन पहना जिसकी स्लीव्स उन्हें और अट्रेक्टिव लुक दे रही थी। तापसी ने गाउन के साथ मैचिंग ईयररिंग्स ट्राई किए। 

स्वरा भास्कर

ब्राउन एंड गोल्डन गाउन में स्वरा भास्कर का गॉर्जियस लुक। 

काजोल

पैस्टल सिक्वेंस वर्क गाउन में काजोल भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

करिश्मा कपूर

ब्लेक एंड मेटेलिक ड्रेस में करिश्मा कपूर भी किसी से कम नहीं लग रही हैं। 

नुसरत भरूचा

न्यूड कलर के टूले गाउन में नुसरत भरूचा भी काफी प्रिटी दिखी। 

चित्रांगदा सिंह

अदा शर्मा

अदा शर्मा भी सिल्वर एंड स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आईं। 

लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर जहां हसीनाए एक से बढ़कर एक दिखीं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता भी कुछ नहीं दिखें। अवॉर्ड शो में अभिनेत्रियों के अलावा शाह रुख़, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन जैसे अभिनेता ने शिरकत की। 

अक्षय कुमार

ब्लैक सूट में ईशान खट्टर

डॉपर लुक में वरुण धवन

 

Content Writer

Sunita Rajput