बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं दिखा ईशा अंबानी का स्टाइल, देखिए सेलेब्स की एक झलक

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 01:10 PM (IST)

डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला को भला कौन नहीं जानता, अपने चिकनकारी कलेक्शन के लिए दुनियाभर में मशहूर इन डिजाइनर्स को फैशन इंडस्ट्री में कल पूरे 33 साल हो चुके हैं जिसके सेलिब्रेशन के लिए फैशन शो आयोजित किया गया। फैशन शो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने समां बांधे रखा। दीपिका आइवरी कलर के मिरर विग चिकनकारी लहंगे में दुल्हन बन रैंप पर उतरीं और खूब डांस भी किया। अगर आप भी अपनी शादी में कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण के इस ब्राइडल लहंगे से टिप्स ले सकती हैं। 

फुल स्लीव्स, ब्लाउज से अटेच नेकलेस, और हूप्स स्टाइल ईयररिंग्स स्टाइल मॉडर्न ब्राइडल को काफी पसंद आएगा। बता दें कि इस शो में गेस्ट के तौर पर बच्चन फैमिली से लेकर अंबानी परिवार के सदस्यों तक ने एंट्री ली। सभी सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए।

मगर ईशा अंबानी भी बॉलीवुड सितारों से कुछ कम नहीं दिखी। जी हां, इस दौरान ईशा ब्लैक एंड सिल्वर मॉडर्न स्टाइल साड़ी में नजर आईं, जोकि उन्हें सूट भी कर रही थी। 

वहीं अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता आइवरी कलर के अनारकली तो छोटी बहू बनने वाली राधिका मर्चेंट ऑफ व्हाइट प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 


Content Writer

Sunita Rajput