जब सोनम ने भरी सभा में ऐश्वर्या को कहा था ''आंटी'' और आमिर ने शाहरूख को ''कुत्ता'', पढ़िए सेलेब्स के विवादित बयान

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 02:14 PM (IST)

बॉलीवुड सेलेब्स अकसर अपनी बयानबाजी और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अकसर मीडिया कांफ्रेस और इंटरव्यू में बॉलीवुड सेलेब्स कुछ ऐसा कह जाते हैं जो अखबारों की हेडलाइन बन जाते हैं और बाद में सोशल मीडिया पर हलचल मचा देते है। ऐसे ही कुछ दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं जो अपने विवादस्पद बयान की वजह से फैंस की अलोचना का सामना कर चुके हैं तो आईए जानते हैं इनके कंट्रोवर्सी बयान के बारे में- 

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को कहा था 'आंटी'-
अनिल कपूर की लाडली अकसर अपने फैशन और स्टाइलिश कपड़ों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार वह भी विवादित बयान दे चुकीं है। अभिनेत्री सोनम कपूर लोरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि वह युवा लोगों के लिए ब्रांड का चेहरा हैं। जबकि एक्ट्रेस ऐश्वर्या कंपनी के पुराने ग्राहकों के लिए हैं। सोनम ने कहा, ऐश ने मेरे डैड के साथ काम किया है इसलिए मुझे उन्हें आंटी बोलना पड़ेगा? वहीं, ऐश्वर्या को सोनम की यह टिप्पणी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने सुनिश्चित किया कि सोनम कान्स में शामिल न हो पाएं।

जब पिता महेश भट्ट ने कहा, अगर पूजा भट्ट मेरी  बेटी न होती तो वह उससे शादी कर लेते- 
महेश भट्ट अकसर विवादित बयान देते रहते हैं। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कथित तौर पर बेटी पूजा से अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी करना पसंद करता। यह बयान देने के बाद महेश भट्ट की सोशल मीडिया पर खूब अलोचना हुई थी।

जब सलमान ने कहा, एक रेप पीड़िता की तरह दर्द महसूस हो रहा है-
सुपरस्टार सलमान खान भी विवादित बयान दें चुके हैं। फिल्म सुलतान की शूटिंग के दौरान उन्होंने कुश्ती रिंग में पहलवानों से लड़ने के दौरान अपने शारीरिक दर्द को एक रेप पीड़िता से जोड़कर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि शरीर में दर्द एक रेप पीड़िता की तरह महसूस हो रहा है। सलमान के इस बयान पर भारी बवाल खड़ा हो गया था।

जब आमिर खान ने शाहरुख खान को कहा था कुत्ता
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर ने एक बार अपने ब्लॉग पर शाहरुख को अपना कुत्ता बताया था जो उनके पैर चाट रहा था। आमिर ने कहा था कि शाहरुख मेरे पैर चाट रहे हैं और मैं उन्हें बार-बार बिस्कुट खिला रहा हूं। मैं और क्या मांग सकता हूं?...शाहरुख एक बार फिर से मेरा ध्यान खींचना चाह रहे हैं, तो मुझे उनके पास वापस जाने दो। वह बहुत ज्यादा महक रहा है। मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है। हील बॉय, हील।

पटौदी खानदान की बेटी सारा का  विवादित बयान- 
सबसे पहले बात करते हैं पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान की।एक बार बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में  सारा ने विवादित बयान दिया था, जिससे सोशल मीडिया पर हल्ला हुआ था। उन्होंने कहा था, अगर आप टैन बनना चाहते हैं, तो बस थोड़ा सा ब्रोंजर लगाएं, और यदि आप गोरा होना चाहते हैं, तो थोड़ा पाउडर लगाएं।


 

Content Writer

Anu Malhotra