Winter Fashion: बॉलीवुड दीवाज से लीजिए ट्रेंडी जैकेट्स के आइडियाज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 11:40 AM (IST)

सर्दी के मौसम में ज्यादातर लड़कियां जैकेट पहनना पसंद करती हैं। यह देखने में स्टाइलिश लगती है और इससे ठंड से भी बचाव रहता है। जैकेट्स की खास बात यह है कि इनका फैशन कभी भी आउट नहीं होता।

 

बॉलीवुड दिवाज में छाया जैकेट्स का ट्रैंड

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कई स्टाइलिश जैकेट्स हैं, जिन्हें पहन वह अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती रहती हैं। आलिया भट्ट, सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक, हर हीरोइन स्टाइलिश जैकेट अवतार में दिखती रहती हैं। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की अलग-अलग तरह की जैकेट्स दिखाते हैं, जिनसे आप भी आइडियाज ले सकती हैं।

बॉम्बर जैकेट में बॉलीवुड दीवाज

बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद रही है बॉम्बर जैकेट, जो काफी स्टाइलिश लुक देती है। जहां यह फैशन बरकरार रखने में मदद करती है वहीं वार्म भी रखती हैं। इसे आप पेनसिल स्कर्ट, रिप्ड डेनिम, मैक्सी स्कर्ट, शॉर्ट ड्रेसेज पर ट्राई करेें। बॉम्बर जैकेट के डिजाइन्स आइडिया आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस से मिल जाएंगे।

डेनिम जैकेट में आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का यह डेनिम जैकेट बहुत ही स्टाइलिश और कूल लग रही है। इसके साथ आलिया ने डार्क ब्लू डेनिम और ब्लू टॉप के साथ रेड knee-लेंथ के लेदर बूट्स भी पहने जो उनके इस लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं।

ब्राउन जिपर जैकेट में करीना कपूर

हाल ही में करीना कपूर बेबी तैमूर के साथ स्पॉट हुई। उन्होंने आल ब्लैक ड्रैस के साथ ब्राउन लैदर जिपर जैकेट कैरी की थी, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थी। अपने लुक को कंपलीट करने के लिए करीना ने ब्लैक शूट पहने हुए थे।

सोनम कपूर का फॉर्मल जैकेट लुक

ब्लू प्रिंटेड knee-लेंथ के जम्प सूट में सोनम कपूर का फॉर्मल जैकेट वाला लुक भी कुछ कम नहीं है। उन्होंने व्हाईट फॉर्मल स्टाइल जैकेट कैरी कियास जिसे ब्लैक वेस्ट बेल्ट के साथ स्टाइलिश टच भी दिया।

रेड स्टड्स वाले जैकेट में सनी लियोनी

सनी लियोनी का यह रेड स्टड्स वाली जैकेट आपको खूब पसंद आएगी। ब्लैक जोगिंग्स और टॉप के साथ रेड कलर कॉम्बिनेशन कूल लुक देगा।

अनुष्का की का कूल जिपर जैकेट लुक

अनुष्का ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा स्टाइल क्रॉप टॉप और प्रिंटेड ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग जिपर जैकेट कैरी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने ग्रे स्नीकर्स पहन अपने लुक को कंपलीट किया।

मिलिट्री जैकेट में कैटरीना और तमन्ना

फुल ब्लैक आउटफिट्स के साथ आप कैटरीना और तमन्ना की तरह मिलिट्री जैकेट भी पहन सकते हैं। इसके साथ टाइट ब्लैक शूज आपको परफेक्ट लुक देंगे।

कंगना की कैजुअल स्टाइल जैकेट

कंगना रनौत ने जैकेट को एक अलग ही कैजुअल स्टाइल में कैरी किया। ब्लैक एंड व्हाइट चेक्स प्रिंट की ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर के लूज और लॉन्ग जैकेट को कैरी किया। कंगना का यह लुक बेहद कम्फर्टेबल भी नजर आ रहा है।

रवीना टंडन की ब्लैक लेदर जैकेट

सर्दियों में कूल लुक के लिए आप रवीना को भी फॉलो कर सकते हैं। रवीना ने ब्लैक जैगिंग्स, ब्लैक बूट्स, बालकक प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लैक लेदर जैकेट कैरी की हैं, जो उन्हें बेहद स्टाइलिश दिखा रही हैं।

तापसी पन्नू का मल्टी-बटन्स जैकेट लुक

तापसी ने ब्लैक जीन्स व इनर टॉप के साथ लाइट कलर का मल्टी-बटन्स वाला जैकेट पहना है, जो उन्हें काफी सूट कर रहा है। इसके साथ उन्होंने सिल्वर फुटवियर और स्लिंग बैग्स कैरी किया था, जो लुक को कंपलीट कर रहा था।

प्रियंका चोपड़ा की सिपंल जैकेट लुक

शाट्स ड्रैस के साथ ब्लैक जैकेट कैरी करके भी आप प्रियंका की तरह कूल दिख सकती हैं।

लेदर जैकेट में सुजैन खान

लेदर जैकट्स का ट्रेंड सालों से देखने को मिल रहा है। यह कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं हुआ। बूट्स के साथ इनका कॉम्बिनेशन काफी अच्छा लगता है।

फ्लोरल इम्ब्रॉयडर्ड डेनिम जैकेट परिणीती

कूल लुक के लिए आप परिणीती चोपड़ा के लुक को भी फॉलो कर सकते हैं। व्हाइट टॉप व जींस के साथ ब्लू इम्ब्रॉयडर्ड डेनिम जैकेट आपको कूल लुक देगी।

सोनाक्षी का रिप्ड डेनिम जैकेट स्टाइल

बेलू डैनिम जींस व व्हाइट टॉप के साथ आप सोनाक्षी की तरह रिप्ड डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं। सर्दियों में यह वार्म के साथ कुल लुक भी देगा।

दीपिका का ऑल ब्लैक लुक विद नियोन लाइनिंग जैकेट

दीपिका इस लुक में ब्लैक लेगिंग, ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक हैट पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट पोल्का डॉट्स वाली नियोन लाइनिंग जैकेट कैरी की है, जो उन्होंने कूल दिखा रही है।

Content Writer

Anjali Rajput