Weekly Fashion: ट्रोलर्स नहीं छोड़ रहे मलाइका का पीछा, वहीं ट्रैडीशनल में आलिया ने बटौरी लाइमलाइट

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 09:40 AM (IST)

हर हफ्ते हम आपके लिए लेकर आते हैं बी-टाऊन फैशन की रिपोर्ट, जिसमें हम आपको बताते हैं कि किसका फैशन हुआ हिट और किसे कर दिया लोगों ने रिजेक्ट। इन फैशन टिप्स की मदद से आप भी ले सकते हैं ढेरों आइडियाज। फैशन की दुनिया में किस तरह की ड्रेस चल रही है और किस तरह के शूज, विकली फैशन रिपोर्ट के जरिए आप लेटेस्ट अपडेट ले सकते हैं और अपनी स्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा बना सकते हैं। 

चलिए आज शुरु करते हैं मलाइका के हॉट फैशन से जो कि आज कल वह अपनी हॉट फिगर और फैशन के साथ अपनी रिलेशनशिप के लिए भी काफी सुर्खियों में हैं।

आए दिन वह अपने इंस्टा अंकाऊट में सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं लेकिन लगता हैं कि फैंस उनके रिलेशनशिप से खुश नहीं ड्रेसिंग से खुश नहीं होते और उन्हें ट्रोल कर देते हैं।

हाल ही में मलाइका ने सेक्सी जिम ड्रेस में फोटो शेयर की जिसमें लोगों ने उसे ओल्ड आंटी जैसे कमेंट दिए।

 

वहीं हमारी चुलबुली आलिया ग्रीन फ्लोरल सूट में फिर सबका दिल जीत गई।

पॉलीवुड की हसीना सोनम बाजवा डिजाइनर sukriti-aakriti की येलो ड्रेस में खूबसूरत लगीं।

वहीं हमारी मॉम टू बी सुरवीन इस समय अपना मेटरनिटी पीरियड एंज्वॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी गोद भराई हुई जिसमें उन्होंने अपना एकदम ट्रेडीशनल अंदाज दिखाया। रॉ मैंगों की यैलो साड़ी के साथ ट्रैडीशनल ज्वैलरी उन्हें खूब जंच रही थी।

शाहरूख की पत्नी गौरी भी कुछ कम नहीं दिखीं उन्होंने रैड falguni shane peacocK की ड्रेस पहनी थी जो ग्लैमर्स पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट थी। 

परिणिति चौपड़ा यैलो ड्रेस में कूल दिखीं वहीं सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक ऐंड व्हाइड स्ट्राइप ड्रेस में सपॉट हुईं। परिणिति और सोनाक्षी की ड्रेस समर सीजन के लिए बेस्ट है वहीं शिल्पा की भी फ्लोरल ड्रेस समर के लिए परफेक्ट हैं जो आपको कंफर्टेबल के साथ कूल भी दिखाएगी।

विद्या हर बार की तरह अपनी सिंपल सॉबर साड़ी लुक में डिसेंट दिखीं। 

Content Writer

Sunita Rajput