गरबा नाइट मे पहने बाॅलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पायर लहंगा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 04:47 PM (IST)

नारी डेस्क: नवरात्रियों के 9 द‍िन गरबा और डांडिया की रौनक भी शुरु हो जाएंगी। हर गली-मौहल्‍ले में डांडियों की खनक और गरबे की थाप सुनाई देने लगेगी। नवरात्रि में लोग खूब सज संवरकर घरों से निकलते हैं। खासतौर से महिलाएं गरबा और डांडिया नाइट के लिए जमकर तैयारियां करती हैं। अगर आप भी गरबा के दिन सबसे खास दिखना चाहतीहैं, डांडिया नाइट में सबसे खूबसूरत लगना चाहती हैं तो बी टाउन सेलेब्स के इन लहंगा डिजाइन से इंस्पायर हो सकती हैं।

जान्हवी कपूर का चनिया चोली लहंगा

डांडिया नाइट हो या गरबा, नवरात्रि में एथनिक आउटफिट ही अच्छे लगते हैं। डांडिया नाइट के लिए आप जान्हवी कपूर के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। चनिया चोली स्टाइल का लहंगा, गले में चोकर, बालों का जूड़ा, गजरा और कमरबंद आपको फरफेक्ट डांस लुक देगा।

PunjabKesari
 

कियारा आडवाणी का मल्टीकलर लहंगा

कियारा आडवाणी का मल्टीकलर लहंगा सेट इस डांडिया नाइट के लिए बेस्ट है।गुजराती स्टाइल लहगे मे आकर्षक स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ एक कैप-स्लीव ब्लाउज़ था, जो उनके लुक में एक आकर्षक ट्विस्ट जोड़ रहा था। कियारा ने अपने लुक को भारी भरकम सोने की इयररिंग, मैचिंग लेयर्ड कड़ा और कॉकटेल रिंग के साथ कंप्लीट किया।

सारा अलि खान का एथनिक लुक

सारा का यह इक्कत का लहंगा इस नवरात्रि लुक के लिए बेस्ट है। सारा के इस लहंगे पर इक्‍कत की बुनाई से बने नक्काशी काम क‍िया गया था. इस लहंगे का ड‍िटेल वर्क और इसका पेटर्न बतात है कि ये काम क‍ितनी बारीकी का है। अपने इस लहंगे को सारा ने डीप-कट चोली के साथ गले में चोकर और हाथों में भारी कंगल पहने  म‍िन‍िमल मेकअप के साथ पूरा क‍िया

PunjabKesari

जेनेलिया डिसूजा का ट्रडिशनल लुक

आजकल लाइट और न्यूट्रल शेड्स का फैशन है। आप जेनेलिया डिसूजा की तरह कोई ऑफ व्हाइट दुपट्टा और उसके साथ मल्टीकलर  लहंगा पहन सकती हैं। कानों में झुमके और गले झुमके, गले में चोकर और जूड़ा के साथ लुक को कॉम्प्लीमेंट करे।

ये भी पढे़ साबूदाना वड़ा: जानें कैसे बनाएं बिना तेल का यह क्रिस्पी और सेहतमंद स्नैक

शिल्पा शेट्टी का स्वीर्टहार्ट नेक ब्लाउज

शिल्पा शेट्टी का ये मिरर वर्क स्वीर्टहार्ट नेक ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। यह ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ मॉर्डन लुक भी दे रहा है। इस गरबा नाइट आप शिल्पा शेट्टी का ये खूबसूरत लहंगा डिजाइन भी ट्राई कर सकती हैं

PunjabKesari

इस नवरात्रि ट्राई करे बी टाउन सेलेब्स से इस्पायर ये लक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static