Esha से लेकर Soha तक 2017 में ऐसा रहा इनका प्रैग्नेंसी स्टाइल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 01:34 PM (IST)

बॉलीवुड एकट्रेस को अपने खास आउटफिट्स के लिए जाना जाता है। आजकल बी टाउन में प्रैग्नेेंसी स्टाइल की भी खास धूम है और हीरोइनें अपने प्रैग्नेंसी पीरियड्स को खूब एंज्वाय भी कर रही हैं। हाल ही में एशा दयोल ने बेटी को जन्म दिया है और इससे पहले उन्होनेे दीवाली पार्टी को खूब एज्वाय किया। इससे पहले बेबी शावर में भी उनके ड्रेसिंग स्टाइल की खूब चर्चा रही थी। इनते अलावा सोहा अली खान का प्रैग्नेेंसी स्टाइल भी खूब पसंद किया गया। इसके अलावा करीना कपूर खान ने पिछले साल बेटे को जन्म दिया और हर समय लाइमलाइट में रहीं। उनकी ड्रैसिंग सैंस की लोगों ने खूब प्रशंसा भी की लेकिन आज हम बात कर रहे हैं 2017 में प्रैग्नेंसी स्टाइल की।  


एशा देओल

 

एशा का प्रैग्नेंसी पीरियड बहुत अच्छा रहा। फोटोशूट,बेबी शॉवर या फिर पार्टी का मौका हो डिजाइनर ड्रैसिस ने उनके इन पलों को खास बना दिया। 

सोहा अली खान

भाभी करीना की तरह सोहा ने भी प्रैग्नेंसी को खूब एज्वाय किया। उनका स्टाइल बेहद खास रहा। कंफर्टेबल और स्टाइलिश आउटफिट्स को लोगों को बहुत पसंद भी किया। आपको भी उनका यह अंदाज पसंद आया हो तो अपनी प्रैग्नेंसी में इस स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं।

 निशा रावल

मशहूर टीवी स्टार और मॉडल निशा रावल ने अपनी प्रैग्नेंसी में ज्यादा लूज ड्रैसिस को पसंद किया। ब्लैक,व्हाइट,स्ट्राइप के साथ फ्लैट मैचिंग फुटवियर भी उनके स्टाइल की खास एटरैक्शन रही। 

लिसा हेडन


प्रैग्नेंसी में लिसा हेडन शिमरी ड्रैस पहन कर बहुत कंफर्टेबल और खूबसूरत लग रही है। 


फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Punjab Kesari