आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन बनी नीतू कपूर, खरीदा 17 करोड़ का घर

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 06:26 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकरा और सुपरस्टार रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर इन दिनों चर्चा में है। क्योंकि उन्होंने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक शानदार 4BHK फ्लैट खरीद लिया है। जिसकी कीमत 17.4 करोड़ रुपए है। डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक 10 मई को उन्होंने 1.04 करोड़ रुपए की स्टैंप ड्यूटी की पेमेंट करके अपार्टमेंट अपने नाम रजिस्टर करवा लिया है। बता दें कि 3387 वर्ग फुट में फैले इस घर में 3 पार्किंग एरिया भी है।

आलिया भट्ट ने भी खरीदा था फ्लैट

वहीं थोड़े दिन पहले नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट ने भी बांद्रा में एक नया फ्लैट खरीदा था। जिसकी कीमत 37 करोड़ रुपए है। बता दें कि आलिया ने दो और फ्लैट खरीदे हैं जो उसने अपनी बहन शाहीन भट्ट को तोहफे के रुप में दिेए है। सूत्रों के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर भी अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन को देख रहे हैं।

 

'जुग जुग जियो' से की बड़े पर्दे पर वापसी

नीतू कपूर ने पिछले साल फिल्म 'जुग जुग जियो' में बेहतरीन अभिनय का सबूत देते हुए अपने फैंस को खुश कर दिया। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन भी है।

'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी आलिया

वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो इन दिनों वह अपने काम में कुछ ज्यादा ही बिजी हैं। बता दें कि उन्होंने इसी साल मेट गाला में डेब्यू किया है। वहीं कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सियोल में एक ब्रांड के लिए एक फैशन शो में हिस्सा भी लिया था।

 

 

 

Content Writer

Kirti