लहंगा-साड़ी छोड़ Sonali- Farah हुई Co-Ord Set सूट की दीवानी, Madhuri-Kareena भी कर चुकी हैं ट्राई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2023 - 07:09 PM (IST)

कल शाम बी-टाउन के फेमस फैशन स्टार मनीष मल्होत्रा ने दीवाली की ग्रैंड पार्टी रखी, जहां पूरा बॉलीवुड ही नजर आया। दीवाज की बात करें तो सबने ज्यादातर साड़ी और लहंगा ही पहना लेकिन इसी बीच कुछ दीवाज कोर्ड ( को-ऑर्ड)  सेट सूट वियर किए थे। वैसे इन दिनों इस तरह की ड्रेसेज का भी खूब ट्रैंड आ गया है। इस तरह की ड्रेसेज आप कॉकटेल पार्टी में भी पहन सकते हैं और ट्रडीशनल फंक्शन में भी दूसरा ये काफी कंफर्टेबल होती हैं।  

कोर्ड मतलब ओल ओवर स्टाइल, जिसमें अपर और लोअर दोनों मैचिंग होते हैं। चलिए शुरू करते हैं सोनाली की कोर्ड ड्रेस से...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

1. सोनाली बेंद्रे ने पिंक शिमरी सिप्पी सितारे वाली ड्रेस पहनी थी। ड्रेस ओवरसाइज्ड और ऑफ शोल्डर स्टाइल में थी। हाथ में सोनाली ने मैचिंग मिनी बैग कैरी किया था। सोनाली का फैशन यूजर्स को पसंद आता है और इस बार भी उन्हें सिंपल लुक में पसंद किया गया।

2. फराह खान भी पार्टी में हॉट पिंक को-ऑर्ड ड्रेस पहने पहुंची। फराह की ड्रेस दूर से चमक रही थी वहीं फराह को ग्लैमर अंदाज में देखकर लोग काफी खुश हैं। फराह खान की ये ड्रेस उन्हें काफी यंग दिखा रही थी। पूरी ड्रेस पर सिप्पी-सितारे का वर्क था।

वैसे आपको फराह खान की ड्रेस अच्छी लगी की सोनाली बेंद्रे की हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।

3. इससे पहले करीना और माधुरी ने भी जियो वर्ल्ड प्लाजा इवेंट में इस तरह की ड्रेस पहनी। करीना ने गोल्डन कलर में ये ड्रेस पहनी। उनकी ड्रेस भी लूज थी। लूज शर्ट के साथ खुला प्लाजो स्टाइल लोअर, करीना को कूल दिखा रहा था।

4. माधुरी दीक्षित भी करीना की तरह को-ऑर्ड ड्रेस में नजर आई। माधुरी ने सिल्वर कलर में ये ड्रेस ट्राई की थी।

वैसे ये तो शिमरी- सीक्वेन में हैवी ड्रेस हुई जो ग्लैमर नाइट पार्टी में पहनी हो तो बहुत सुंदर लगती हैं लेकिन बहुत सी दीवाज कैजुअल में भी को-ऑर्ड सेट ड्रेसेज पहनना पसंद कर रही हैं।

कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई दीवाज ने इस तरह के ड्रेसअप में दिख चुकी हैं। 
 

Content Writer

Vandana