कंगना की 12 समर ड्रैसेज, कॉलेज गर्ल्स के लिए बेस्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 11:06 AM (IST)

भले ही कंगना रनौत अपने अभिनय के लिए चर्चा में आईं हैं लेकिन उनका ड्रैसिंग सेंस भी हर किसी को अपना दीवाना बना लेता है। आपको बता दें कि कंगना कहती हैं 'मैं बचपन से ही फैशनेबल रही हूं। रिस्क लेना मेरा शगल रहा है। यही बात मेरे निभाए किरदारों में भी साफ झलकती है। रोल से लेकर लुक तक मैं एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती।' तभी तो उन्हें रफ-टफ ड्रेसिंग स्टाइल में देखा जाता है, फिर चाहे वो उनका एयरपोर्ट या रेड कार्पेट लुक ही क्यों न हो। कंगना की एक और खासियत है कि वो सीजन के मुताबिक परफेक्ट आउटफिट सिलेक्ट करती हैं।

हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मोनोक्रोम प्रिंटेड मैक्सी स्टाइल ड्रैस पहनी और हेट कैरी की। उनका यह लुक समर सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट व कूल दिखा। इससे पहले भी उनको कई समर ड्रैसेज में स्पॉट किया जा चुका है जो न सिर्फ उन्हें कूल बल्कि स्टाइलिश लुक भी देती है। अगर आप भी समर सीजन में स्टाइल के कूल लुक चाहती हैं तो कंगना की ड्रैसेज से आइडिया ले सकती हैं। चलिए देखते है उनकी कुछ बेस्ट ड्रैसेज। 

इसके अलावा फैशन लेबल Global Desi की समर कलेक्शन के लिए कंगना ने फोटोशूट भी करवाया है जहां से कॉलेज व ऑफिस गर्ल्स कुछ ड्रैसेज आइडिया ले सकते हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput