अदा की अतरंगी ड्रेस ने किया सबको हैरान वहीं सुरवीन के लुक से हुए लोग इम्प्रेस

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 03:51 PM (IST)

बुधवार शाम को 'Critics Choice' अवार्ड्स का आयोजन हुआ। इस दौरान बहुत-सी दीवा अलग-अलग अंदाज में शामिल हुई। सबका लुक एक से बढकर एक था। लेकिन कई ऐसी भी हसीनाएं थी जिन्होंने फैशन की सारी लिमिट्स पार की थी। आप यह भी कह सकते उन्होंने नया फैशन ट्रेंड शुरू करने की कोशिश की मगर लोगों को उनका यह एक्सपेरिमेंट समझ नहीं आया। आइए आपको सभी दीवाज की लुक की एक झलक दिखातें है।

 

सबसे पहले बात करते है सुरवीन चावला कि.... आजकल इस पंजाबी एक्ट्रेस को फैशन में पूरे नंबर मिल रहे है। येलो ऑफ-शोल्डर फ्रॉक में तो मानो वो छा ही गई हो।

वहीं कोंकना सेन शर्मा का ट्रेडिशनल अवतार भी बहुत लोगों को पसंद आया।

टिस्का चोपड़ा भी काफी दिनों से स्क्रीन और इवेंट से दूर ही दिखाई दे रही थी। मगर इस इवेंट में टिस्का का टाइगर प्रिंट वाला ग्रे और ब्लैक शिमर ड्रेस काफी सेक्सी लग रहा है।

वहीं इस इवेंट की सबसे ज्यादा चर्चित ड्रेस पहनने वाली अदा शर्मा का ऑउटफिट मानों कोई भी इग्नोर नहीं कर सकता था। अदा की ड्रेस काफी अतरंगी और अटपटी थी।

उन्होंने किसी सुपरहीरो वाली येलो जैकेट पहनी थी। जिसपर बहुत कुछ लिखा हुआ था। जैसे कि 'अदा ने फिर से क्या पहन लिया है ?अदा  हमेशा ही ओरिजनल होती है। अदा ने अपनी तारीफों के पुल ही बांधे हुए थे। जैकेट के नीचे उन्होंने ऑरेंज मिडी ड्रेस पहनी हुई है। इस बार उन्होंने अपने हेयरस्टाइल को नार्मल और सिंपल ही रखा था।

नेहा धूपिया इस इवेंट में पति अंगद के साथ पहुंची। उनका लुक भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया।

बाकि टीवी जगत और वेब सीरीज की हसीनाएं भी इस इवेंट में शामिल हुई है।

Content Writer

shipra rana