सनी लियोन ने सिर पर चढ़ाया बेटे का डायपर, अदा ने भी इक्टठे कर लिए मास्क, हिना की लोगों को सलाह

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 02:10 PM (IST)

सर्दी के चलते कोरोना वायरस का खतरा और बढ़ गया है। केस एक बार फिर बढ़ने शुरू हो गए हैं इसलिए जितना हो सके खुद को सुरक्षित रखें क्योंकि अभी तक इसकी वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो पाई है। मास्क लगाना सबसे जरूरी है लेकिन लोग मास्क को लेकर सबसे ज्यादा लापरवाही बरत रहे हैं कुछ लोग मास्क लगा नहीं रहे वहीं कुछ मास्क लगा रहे हैं लेकिन गलत तरीके से बस इसी बात को समझाने की कोशिश की है हीना खान ने... जी हां हिना खान ने एक इंस्टाग्राम रील वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि मास्क असल में लगाना कैसे हैं... आइए देखते हैं ये वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

तो आपने देखा ना हिना खान की इस वीडियो में ... आपको इसी तरह से मास्क लगाना है जिसमें आपकी नाक से लेकर ठुड्डी तक का हिस्सा अच्छे तरह से कवर हो नहीं तो आपको फायदा नहीं बल्कि नुकसान होगा।

चलिए यह तो हो गया मास्क लगाने का सही तरीका लेकिन लोग अब मास्क को फैशन का हिस्सा भी बना चुके हैं और इसे फनी एंगल से भी वियर किया जा रहा है। आए दिन सेलेब्स फनी मास्क पहने स्पॉट हो रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा अदा शर्मा के पास तो मानों फनी मास्क की अच्छी-खासी कलैक्शन है।

वह आए दिन कोई ना कोई यूनिक मास्क पहने स्पॉट हो रही हैं। अमिताभ-रणबीर और सोनम भी इस लिस्ट में पीछे नहीं है और तो और सनी लियोनी ने तो भई मास्क के नाम पर चेहरे पर बच्चे का डायपर ही चढ़ा लिया।

डिजाइनर और इम्ब्रायडेड मास्क की डिमांड भी कुछ कम नहीं है विद्या बालन, शिल्पा शेट्टी रवीना-करिश्मा जैसी महंगी ड्रेस पहनती हैं वैसा ही मैचिंग मास्क... 

चलिए फनी, डिजाइनर और अजीबो-गरीब लुक वाले मास्क पर एक नजर डालते हैं।

भई मास्क सिंपल पहनों या डिजाइनर लेकिन पहनों जरूर क्योंकि आपकी सुरक्षा आप ही के हाथ में हैं और सुरक्षा के लिए मास्क लगाना बहुत जरूरी है। साथ ही में हाथों की सफाई जरूर रखें और इम्यून बूस्टर डाइट खाते रहें।

Content Writer

Vandana