ओवरटेक करने के चक्कर में बॉलीवुड एक्ट्रेस की कार ने फरारी को मारी टक्कर, मौके पर बुजुर्ग कपल की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2023 - 12:59 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। वह  भयानक हादसे का शिकार हो गई, जिसमें एक कपल की दर्दनाक मौत हो गई। फिल्म 'स्वदेस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गायत्री जोशी एक लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रक हवा में उछलता हुआ नजर आ रहा है।

 

बताया जा रहा है क  शाहरुख खान की स्वदेस में को-स्टार रहीं गायत्री जोशी और उनके पति  विकास ओबेरॉय लग्जरी गाड़ियों के साथ रेस कर रहे थे। तभी गायत्री की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मारी, जिससे कार सामने जा रहे ट्रक से जा टकराई और फरारी में आग लग गई। इस हादसे में फरारी में सवार बुजुर्ग कपल की मौके पर ही मौत हो गई। 


इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें  तेज रफ्तार लेम्बोर्गिनी फरारी को टक्कर मारते और  मिनी ट्रक को हवा में उछलते देखा जा सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ओवरटेक के दौरानलैम्बोर्गिनी कार फरारी को टक्कर मारती है और ट्रक पूरा पलट जाता है ।  फरारी कार में लगी भयानक आग के चलते उसमें सवार कपल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


इस हादसे के बाद गायत्री ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा- ‘मैं और विकास इटली में हैं और हम यहां एक हादसे का शिकार हो गए, लेकिन भगवान की कृपा से हम लोग पूरी तरह से ठीक हैं.’। बता दें कि गायत्री जोशी ने साल 2004 में रिलीज हुई ‘स्वदेस’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाकर ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली। 
 

Content Writer

vasudha