क्लीवेज ड्रेसेज में मलाइका हुई कई बार ट्रोल, देखिए साल 2019 में दीवाज की Best-Worst लुक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 06:11 PM (IST)

नए साल का आगाज हो चुका है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक नए साल का जश्न मनाते नजर आए। पार्टीज की बात हो रही हैं तो स्टाइलिश कपड़ों से लेकर फुटवियर की बात भी होगी तो बता दें कि 2020 की शुरुआत मल्टीकलर ड्रेसेज और ओवरसाइज्ड ईयररिंग से हो गई है। वहीं फुटवियर में लांग थाई हाई बूट्स और पेंसिल हील्स ट्रेंड में है।

लेकिन इस पैकेज में हम आपको 2019 के फ्लॉप और हिट फैशन के बारे में बताएंगे साथ ही बताएंगी कि किस दीवाज के फैशन ने इंडस्ट्री में धमाका मचाया तो किसको फ्लॉप फैशन के चलते होना पड़ा ट्रोलर्स का शिकार

हमारी दीपिका पादुकोण फैशन के मामले में सबसे ज्यादा हिट रही हालांकि कुछ ड्रेसेज में उनका भी फैशन फेल हो गया लोगों ने तो उन्हें यह भी कहना शुरु कर दिया कि शायद उन पर पति का रंग चढ़ गया है।  ग्रीन कलर के गाऊन और कांस लुक लोगों को ज्यादा अट्रेक्ट नहीं कर पाई।

प्रियंका के कपड़ों से ज्यादा शूज पूरा साल अट्रेक्शन में रहें। उनका वेडिंग लहंगा भी खूब पसंद किया गया। टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह और पहलवान बबीता फोगाट ने हू-ब-हू वैसा ही लहंगा पहना लेकिन कुछ लुक्स में देसी गर्ल अपना जादू ना बिखेर सकीं।

वहीं चुलबुली एक्ट्रेस सारा वेस्टर्न, स्टाइलिश यहां तक कि सिंपल एथनिक वियर ड्रेसेज में भी फैंस का दिल जीतती रहीं। उनके हर स्टाइल  को लोगों ने पसंद किया।

शिमरी साड़ियों का क्रेज भी पूरा साल छाया रहा करीना से लेकर जाह्नवी तक ने मनीष की शिमरी सीक्वेन स्टाइल साड़ी पहनी लेकिन तारा सुतारिया इस लुक में अपनी ज्यादा बोल़्ड अदा दिखाकर फ्लॉप हो गई।

मलाइका पूरा साल ही लगभग फैशन की दुनिया में लाइमलाइट में रहीं कभी बोल्डनेस तो कभी ट्रोलर्स के निशाने पर आकर। मलाइका ने पूरा साल डीप क्लीवेज हाई स्लिट ड्रेसेज वियर की हालांकि कभी उन्हें पसंद किया गया तो कभी ट्रोल।

ट्रोलर्स के निशाने पर तो अजय-काजोल की बेटी न्यासा भी खूब आई। कभी अपने मेकअप तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर वह ट्रोल होती रहीं।

वहीं अमिताभ की बहू और बेटी दोनों ही डिसेंट फैशन में हिट रहीं, वहीं कपूर सिस्टर्स करीना और बेबो ने भी अपने फैशन से सबको इंप्रेस ही किया।

जाह्नवी कई बार अपने फैशन को लेकर ट्रोल हुई जबकि शिल्पा-कंगना की साड़ियां पसंद बनी रहीं। 

हेयर स्टाइल की बात करें तो इसमें भी दीपिका पादुकोण ने ही बाजी मारी जबकि इसके बाद रहीं आलिया भट्ट। वहीं सोनम का फैशन भी कुछ खास जादू ना बिखेर पाया

चलिए आपको दिखाते हैं बाकी स्टार्स दीवाज की बेस्ट और वोरेस्ट लुक...

Content Writer

Vandana