बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरत सौतन, किसी के पति की दूसरी वाइफ से बनती है खूब तो कोई करती है नफरत

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 06:41 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसा रिश्ता काफी कॉमन हैं जिसे आम औरतें निभाना तो क्या बनाने से पहले भी हजारों बार सोचती है। हम बात सौतन के रिश्ते की कर रहे है जिसे ना चाहते हुए भी कई एक्ट्रेस को निभाना पड़ा। खैर, आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की खूबसूरत सौतन के रिश्ते से रूबरू करवाएगे जिसके बारे में फैंस भी जानने को उत्सुक रहते है।

दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वेभव रेखी से दूसरी शादी की और उनकी सौतन कोई और नहीं बल्कि फेमस योगा और लाइफस्टाइल कोच सुनैना रेखी है। सुनैना की दिया मिर्जा के साथ बॉन्डिंग अच्छी है। दिया और सुनैना, दोनों ही एक-दूसरे के रिश्ते का सम्मान करती है।

करीना कपूर खान ने भी अमृता सिंह के पति सैफ अली खान से शादी की। कहते है कि जब शादी हुई तब अमृता, करीना को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी मगर उन्होंने फिर भी अपनी बेटी सारा को करीना के क्लॉज रखा। शादी के सालों बीत चुके हैं लेकिन अमृता-करीना का आज तक आमना-सामना नहीं हुआ।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं। जी हां, इस लिहाज से उनकी 2 सौतन हैं। बात जेनिफर विंगेट की करें तो वो तो बिपाशा से भी काफी खूबसूरत हैं लेकिन उनकी बिपाशा के साथ बिल्कुल नहीं बनती।

बिजनेसमैन राजकुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से दूसरी शादी की। शादी के बाद राज की पहली बीवी कविता कुंद्रा ने शिल्पा पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाया था। तब से लेकर अब कविता शिल्पा से नफरत करती है।

करिश्मा कपूर से तलाक के बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी की जोकि करिश्मा की तरह काफी खूबसूरत है लेकिन एक सफल बिजनेसवुमेन भी है। कहा जाता है कि करिश्मा का घर भी प्रिया की वजह से टूटा था, करिश्मा की अपनी सौतन के साथ कोई बोल-चाल नहीं है।

अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद जॉर्जिया ऐंड्रियानी को डेट कर रहे है। जॉर्जिया काफी बोल्ड और खूबसूरत है लेकिन मलाइका के साथ उनकी बोल-चाल बिल्कुल नहीं है। दोनों का आमना-सामना भी हो जाता है तो एक-दूसरे को इग्नोर कर आगे बढ़ जाती है।

संजय दत्त ने 3 शादियां की तो इस लिहाज से मान्यता दत्त की एक नहीं 2 सौतन है जोकि उन्हीं की तरह काफी स्टाइलिश है। खैर, उनकी पहली सौतन तो इस दुनिया में नहीं रही लेकिन बेटी त्रिशाला को देखकर उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं उनकी दूसरी बीवी Rhea Pillai भी काफी खूबसूरत है और दूसरी शादी कर चुकी है।

एक लिहाज से ऐश्वर्या राय बच्चन भी करिश्मा कपूर की सौतन ही लगती हैं क्योंकि सभी को मालूम है कि करिश्मा की सगाई अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी लेकिन किसी कारण टूट गई जिसके बाद ऐश्वर्या, अभिषेक की बीवी बनी। कहा जाता है कि ऐश्वर्या-करिश्मा में भी अच्छे रिलेशन नहीं है । अगर किसी इवेंट में टक्कर भी जाए तो एक-दूसरे से मुंह फेर लेती है।

Content Writer

Bhawna sharma