बॉलीवुड स्टार की इन खूबसूरत बेटियों को लाइमलाइट में आना नहीं पसंद, चकाचौंध से दूर करती हैं ये काम

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 06:43 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स किड्स हैं जो अपने पेरेंट्स की तरह हमेशा चर्चा में रहते है। कभी सोशल मीडिया के जरिए तो किसी किसी इवेंट में हिस्सा लेकर...मगर आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके स्टार्स पेरेंट्स तो मीडिया के बीच हॉट टॉपिक बने रहते है लेकिन बच्चे लाइमलाइट से कोसो दूर भागते है। तो चलिए जान लेेते है उन स्टार्स किड्स के नाम...

शुरूआत जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता से कर लेते हैं जोकि ग्रेजुएट हो गई है। भले ही जूही ग्लैमर्स इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है लेकिन उनकी बेटी फिर भी लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती। जाह्नवी लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। जूही चावला के बेटा अर्जुन भी लंदन में ही पढ़ रहे हैं। 

अवंतिका दसानी

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। अवंतिका ने लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी भी बॉलीवुड में आने से पहले लाइमलाइट से दूर ही रहते थे।

राशा थडानी 

रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी भी लाइमलाइट से कोसो दूर रहती है। रवीना जितनी खूबसूरत है, उनकी बेट राशा भी उतनी ही खूबसूरत लगती है लेकिन राशा अभी अपनी पढ़ाई में बिजी है और मां के साथ भी कम मौकों पर ही नजर आती हैं। 

अलिजे अग्निहोत्री

अलिजे को कम ही लोग जानते होंगे जोकि दबंग खान की भांजी और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अतुल सलमान की बहन अलवीरा के पति हैं लेकिन इतने फेमस घराने की होने के बावजूद भी अलिजे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। ऐसा कम ही होता है, जब अलिजे किसी स्टार पार्टी में नजर आई हो। 

कृष्णा श्रॉफ 

जैकी श्रॉफ का बेटे टाइगर श्रॉफ जहां फिल्मों में एक्टिव हैं वहीं बेटी कृष्णा कैमरे के पीछे काम करना पसंद करती हैं। वो भाई और पापा के साथ नजर जरूर आ जाती हैं लेकिन मीडिया से दूर रहती हैं।

पलोमा थकेरिया 

पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा थकेरिया को भी बॉलीवुड की चकाचौंध नहीं लुभाती है। पलोमा थकेरिया मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ाई कर रहती हैं। वो फुटबॉल की शौकीन हैं। पलोमा सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहती हैं।

नव्या नवेली नंदा 

भई, भले ही नव्या नवेली नंदा श्वेता बच्चन नंदा की बेटी है लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन भी है। फिर भी वो लाइमलाइट से दूर अपनी स्टडी पर फोकस कर रही हैं। वहीं श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी एब्रॉड में पढ़ाई कर रहे हैं और लाइमलाइट तो छोड़िए वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं। 

यशवर्धन

गोविंदा की बेटी नर्मदा आहूजा के बारे में तो सभी को पता है लेकिन गोविंदा के बेटे यशवर्धन बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से है जिन्हें लोग बहुत कम जानते है। यशवर्धन ने लंदन से पढ़ाई की है। कुछ समय पहले यशवर्धन की कुछ तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई थी लेकिन यशवर्धन पार्टीज और मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते है।

इन स्टार किड्स को लगता है कि लाइमलाइट से ज्यादा अपनी दुनिया में रहना पसंद है, तभी तो ये स्टार किड्स अपने पेरेंट्स के साथ भी किसी इवेंट में हिस्सा नहीं लेते।

Content Writer

Sunita Rajput