प्यार या पैसा, जानिए किस वजह से दूसरी बीवी बनने को तैयार हुई ये 15 हसीनाएं

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 01:59 PM (IST)

बॉलीवुड में कई सारी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने नाम और शोहरत तो खूब कमाई लेकिन फिर भी खुशी-खुशी दूसरी बीवी बनने को तैयार हो गई। अब उनके इस फैसले की वजह पैसा रहा हो या प्यार, लेकिन उन्हें दूसरी बीवी की दर्जा जरूर मिल चुका है। तो चलिए आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने तलाकशुदा से शादी की और बनी दूसरी बीवी।

करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की दूसरी बीवी हैं। करीना से पहले सैफ का दिल उनसे 12 साल बड़ी अमृता सिंह पर आ गया था दोनों ने तुरंत शादी भी कर ली, लेकिन शादी के 13 सालों के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और करीना सैफ की दूसरी बीवी बन गई।

करीना कपूर,Nari

नीलम कोठारी

मॉडल-अभिनेता समीर सोनी की पहली शादी राजलक्ष्मी खानवलकर(Rajlaxmi Khanvilkar) से हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से शादी के छ: महीने के बाद ही यह जोड़ी अलग हो गई थी। फिर उनकी दूसरी पत्नी अभिनेत्री से ज्यूलरी डिजाइनर बनी नीलम कोठारी बनी। दोनों ने 24 जनवरी  2011 में शादी की थी।

 नीलम कोठारी,Nari

शिल्पा शेट्टी

ये तो सभी जानते है राज कुंद्रा एक सफल बिजनेस मैन हैं जिनकी दूसरी पत्नी बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी। शिल्पा के खातिर राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को ऐसे मोड़ पर धोखा दिया था जब वो प्रेग्नेंट थी। जिस दिन राज की बेटी ने जन्म लिया, उसी दिन उन्होंने अपने वकील के हाथों कविता के पास तलाक का नोटिस भेज दिया था।

 शिल्पा शेट्टी,nari

लारा दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता देश के लिए पहला ग्रेंड स्लेम जीतने वाले टेनिस प्लेयर महेश भूपति की दूसरी बीवी है। महेश की पहली पत्नी श्वेता जयशंकर थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी। महेश भूपति ने पहली पत्नी से तलाक लेकर लारा की अपनी दूसरी बीवी का दर्जा दे दिया।

रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के अफेयर्स तो कई बॉलीवुड हीरो के साथ रहे लेकिन बनी वो अनिल थडानी की दूसरी बीवी। अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने 2003 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से डेटिंग शुरू कर दी जोकि तलाकशुदा थे। दोनों जल्द ही एक-दूसरे के करीब आए और 22 फरवरी, 2004 को शादी रचा ली।  

 रवीना टंडन,Nari

करिश्मा कपूर

हालांकि, अब करिश्मा तलाकशुदा है लेकिन करिश्मा, संजय कपूर की दूसरी पत्नी थीं। जहां करिश्मा संजय के बिना अपने बच्चों के साथ रह रही, वहीं करिश्मा के एक्स-हसबैंड संजय प्रिया सचदेव से शादी कर अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

कल्कि कोचलिन

साल 2009 में 'डेव डी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कल्कि कोचलिन फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की दूसरी बीवी बनी थी। दरअसल, कल्कि ने फिल्में तो कई बेस्ट की लेकिन उनका करियर सफल नहीं रहा। हालांकि, दोनों के बीच जल्द ही दूरियां आ गईं।

हेमा मालिनी

'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी है जिसके बारे में शायद सभी जानते भी है। हालांकि दोनों को यह शादी धर्म बदलकर करनी पड़ी थी जिसका कारण था धर्मेन्द्र का पहले से ही शादीशुदा होना। धर्मेन्द्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से तलाक लिए बगैर ही हेमा से शादी की थी।

 हेमा मालिनी,Nari

शबाना आजमी

शबाना आजमी ने भारत के जबरदस्त स्क्रिप्ट राइटर और गीतकार जावेद अख़्तर से शादी की। शबाना भी जावेद की दूसरी पत्नी हैं। बता दें कि शबाना जावेद के तेज दिमाग से काफी इम्प्रेस थी, शायद यहीं वजह है कि उन्होंने शादीशुदा जावेद को अपने जीवन के रुप में चुना।  

किरण रॉय

बॉलीवुड के दंगल खान य़ानी आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता था लेकिन रीना को छोड़ उन्हें किरण रॉय से शादी की।जी हां, किरण, आमिर की दूसरी बीवी हैं।

जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी और वो जय मेहता की दूसरी बीवी है। जय मेहता पहले से शादीशुदा थे मगर पत्नी की मौत के बाद ही उनकी नजदीकियां जूही के साथ बढ़ी। जय मेहता देखने में जूही से काफी बड़े लगते है।

रानी मुखर्जी

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से दूसरी शादी की। जी हां, रानी से पहले आदित्य ने अपने बचपन की दोस्त पायल मल्होत्रा से शादी की थी। मगर रानी मुखर्जी के चक्कर में उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था।

रानी मुखर्जी  के पति,  Nari

हेलेन

बॉलीवुड में कैबरे और आइंटम डांस का ट्रेंड शुरू करने वाली एक्ट्रेस हेलेन भी सलमान खान के पिता सलीम खान की दूसरी बीवी है। जहां सलीम खान की पहली पत्नी सलमा है, वहीं हेलेन भी शादीशुदा थी। दरअसल, एक्स हसबैंड पी.एन.अरोड़ा के साथ हेलेन का रिश्ता ठीक नहीं था। इतना ही नहीं, हेलेन के पहले पति ने उनके सारे अकाउंट अपने हाथ में ले लिए थे और उन्हें कंगाल कर दिया था।

सारिका

सारिका साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की दूसरी बीवी थी। सारिका से पहले कमल ने वाणी से शादी की थी।

जयाप्रदा

बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा जयाप्रदा भी फिल्म निर्माता श्रीकांत नाहटा की दूसरी पत्नी हैं जबकि शादी का प्रस्ताव भी श्रीकांत ने ही जयाप्रदा के आगे रखा था।

खैर, ये है बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो खुशी-खुशी दूसरी बनने को तैयार हो गई। हालांकि, इनमें से कोई आज खुश है तो कोई अपने फैसले पर पछता रहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static