एनिमल प्रिंट्स की क्रेजी बॉलीवुड दीवाज, क्लिक कीजिए और देखिए खूबसूरत ड्रेसेज

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 02:17 PM (IST)

बॉलीवुड में फैशन आए दिन फैशन का नया ट्रैंड देखने को मिलता है। सेलेब्स अक्सर नए प्रिट्स, पैट्रेन, कलर वाली ड्रैंसेज में स्पोर्ट होते रहते हैं। इन दिनों सेलेब्स में एनीमल प्रिंट्स का जादू छाया हुआ है। हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इन्हें बड़े शौक से कैरी कर रही हैं। वैसे तो एनिमल प्रिंट्स का फैशन 80-90 के दशक का है लेकिन एक बार फिर यह नई लुक के साथ वापिसी कर रहा है, जो सेलिब्रिटीज से लेकर यंगस्टर तक के वार्डरोब में अपनी जगह बना रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

एनिमल और बर्ड प्रिंट

रिब्ड, डॉटेड या स्पॉटेड वाले ये प्रिंट्स बिल्कुल एनीमल्स की तरह दिखते हैं। जेबरा, लेपर्ड, टाइगर, तेंदुआ, क्रोकोडाइल, जिराफ, स्नेक, डॉग, औसीलट (Ocelot), बिल्ली और काउ (Cow) पैटर्न वाले एनिमल प्रिंट वाले डिजाइन्स की डिमांड सबसे ज्यादा देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं, पिकॉक  पेरोट, स्वीरल, फ्लेमिंगो, बटरफ्लाई जैसे ब‌र्ड्स प्रिंट पैटर्न भी आपको भीड़ में अलग दिखाते हैं।

PunjabKesari

एक्सेसरीज में भी क्रेज

सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि हैंडबैग्स, स्कार्फ, शूज, बैग्स, ज्वैलरी, एक्सेसरीज व फुटवियर आदि में भी इस प्रिंट का चलन खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को तो एनिमल प्रिंट की दीवानी है। उन्हें कई बार एनिमल प्रिंट आऊटफिट्स में देखा जा चुका है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जहां महिलाएं वैस्टर्न से लेकर इंडियन आउटफिट्स में इस प्रिंट को पसंद कर रही हैं वहीं लड़के भी इसमें एनिमल प्रिंट शर्ट, टी-शर्ट, वॉच आदि खरीद रहे हैं।

PunjabKesari

समर कूल फैशन

ब्लैक, रेड और गोल्ड जैसे शेड्स इन प्रिंट्स में बहुत अच्छे दिखते हैं, जो यूथ को भी खूब भा रहे हैं। कॉटन, कोसा, मटका सिल्क, शिफॉन और अन्य सिंथेटिक कपड़े पर एनिमल प्रिंट बहुत आ रहा है, जो गर्मियों में आपको कूल और कम्फर्टेबल लुक देगा।

PunjabKesari

इंडियन लुक के लिए आप एनिमल प्रिंट साड़ी भी वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari

इसकी खासियत यह है कि आप इसे ब्राइट व कंट्रास्ट, सभी तरह के रंगों के साथ आजमा सकती हैं... जैसे रैड एंड ब्लैक, जेबरा के लिए ब्लैक एंड व्हाइट, लैपर्ड या टाइगर के लिए ब्लैक व यैलो आदि।

PunjabKesari

एनिमल प्रिंट आउटफिट्स वियर करने के टिप्स

-प्लेन गाऊन को एनिमल प्रिंटेड जैकेट, शर्ग, लॉन्ग जैकेट्स के साथ स्टाइलिश दिखाएं। आप प्लेन शर्ट के साथ प्रिंटेड लैगिंग्स, पलाजो, जीन्स, पेंट आदि ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

-अपने सिंपल लुक को अट्रेक्टिव दिखाने के लिए आप एनिमल प्रिंट हैंडबैग ले सकती हैं।

PunjabKesari

-अगर ड्रैसअप में एनिमल प्रिंट चूज कर रही हैं तो एक्सेसरीज ना के बराबर ही कैरी करें क्योंकि यह प्रिंट अपने आप में ही बहुत बोल्ड है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static