Randeep-Lin Wedding Reception: एक साथ पहुंचे तमन्ना-विजय, रफ्फल ड्रेस में दिखी प्रियंका चाहर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2023 - 01:37 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बी-टाउन को अपनी वेडिंग की ग्रेंड रिसेप्शन दी। बहुत से स्टार्स उनकी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में नजर आए। चलिए शुरू करते हैं कपल से ही। रणदीप हुड्डा ब्लेक वेलवेट बंदगला सूट में दिखे वहीं लिन ने रेड मेहरून कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी जिसका पल्लू उन्होंने सिर पर टाई किया था। लिन ने पिस्ता ग्रीन कलर की ज्वेलरी कैरी की थी। सिंपल सोबर सी लुक में लिन प्यारी लग रही थी। वही दोनों की फ़ैमिली भी एक दम ट्रेडिशनल आउट्फ़िट्स में ही नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Reception में सबसे ज़्यादा लाइमलाइट में रही तमन्ना और विजय  की जोड़ी रही। तमन्ना ने फ़्लोरल साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउज डीप क्लीवेज ब्रालेट स्टाइल में था और विजय भी डैपर लुक में थे। सब तमन्ना का हाॅट लुक देखते ही रह गए।

सोफी चौधरी और अहाना कुमरा दोनों ही सिम्पल लेकिन ग्रेसफुल साड़ी में नजर आई।  सोफी ने बॉर्डर पिंक साड़ी पहनी जिसका पल्लू फेदर फ़्रिंज में था और ब्लाउज शिमरी पिंक था। 

अहाना की पर्पल साड़ी भी काफी सिंपल हल्की-फुल्की लग रही थी लेकिन अहाना के झुमके काफी हैवी थे। उनकी ओवरऑल लुक को फैंस ने पसंद किया।

उर्वशी रौतेला भी रिसेप्शन पार्टी में पहुँची। उर्वशी ने मेहरुन ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनी थी उर्वशी की ड्रेस बैकलेस थी लेकिन ड्रेस साइड से काफ़ी अजीब लग रही थी।

प्रियंका चाहर चौधरी भी रिसेप्शन में दिखी। प्रियंका ने पीच पिंक रुफ़्फ़्ल ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग रुफ्फ्ल दुपट्टा लिया था। ड्रेस और प्रियंका की लुक अच्छी लग रही थी।

सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर पीच पिंक सूट में दिखी जिसकी स्लीव्ज़ केप और फ़ेदर फ़्रिंज में थी।

रिसेप्शन पार्टी में स्यानी गुप्ता भी साड़ी में आई। स्यानी ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउज ऑफ़ शोल्डर था। 

डेजी शाह भी ग्रीन ड्रेस पहन कर पार्टी में आई। 

टिसका चोपड़ा ब्लू साड़ी जैसे ड्रेस में दिखी जिसकी स्लीव्ज़ और ग्लव्ज़ अटैच थे। वैसे यूज़र्स को टिसका का लुक कुछ खास नही लगा। 

रणदीप और लीन की वेडिंग रिसेप्शन में जीतेन्द्र कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, निधि गुप्ता रसिका गुप्ता जैसे कई सितारे शामिल रहे।

Content Writer

Vandana