2 बार टूटते-टूटते बची गोविंदा की शादी, बीवी ने छोड़ दिया था घर और बेटी ने तो...

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 04:54 PM (IST)

हीरो नंबर वन गोविंदा अपने एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। खासकर अपने अफेयर्स को लेकर। गोविंदा ने सुनीता से शादी की लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि गोविंदा नीलम कोठारी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे लेकिन अपनी मां के कहने पर उन्होंने सुनीता से शादी की क्योंकि वह अपनी मां की कोई भी बात टालते नहीं थे।  

नीलम से प्यार करते थे गोविंदा

दरअसल, जब गोविंदा नीलम के साथ फिल्में कर रहे थे तब उनकी सगाई सुनीता से हो चुकी थी। गोविंदा नीलम को देखते ही अपना दिल उनपर हार बैठे। फिल्म की शूटिंग के दौरान वह नीलम के नजदीक आ गए लेकिन उन्होंने अपनी दिल की बात एक्ट्रेस को नहीं कही। वही गोविंदा को नीलम के नजदीक आते देख उनकी मां ने उन्हें फटकार लगाई और कहा कि चुपचाप सुनीता से शादी कर लो। गोविंदा ने सुनीता से शादी कर ली लेकिन वह नीलम को भूल नहीं पाए। उन्होंने अपनी शादी की बात भी नीलम से छिपाकर रखी। शादी के बाद भी उन्होंने नीलम के साथ फिल्में की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा की बीवी सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'जब नीलम (Neelam Kothari) से उनके अफेयर की खबर आ रही थी तब मैं निश्चिंत थी. मम्मी जी मेरे साथ थीं और मैं जानती थी कि चीची मेरे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे.' गोविंदा और नीलम के अफेयर से उनकी शादी टूटते-टूटते बची लेकिन इसके बाद गोविंदा रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए।

रानी के साथ रहे लिव-इन में

जी हां, खबरों की माने तो रानी के प्यार में तो गोविंदा इस कदर पागल थे कि बीवी बच्चे छोड़ रानी के साथ लिव इन में रहने लगे थे। फिल्म 'हद कर दी आपने' में रानी और गोविंदा ने साथ में काम किया था। शूटिंग के दौरान ही इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ। खबरों की माने तो दोनों लिव इन में रहने लगे थे। कहा तो यह भी जाता है कि रानी के प्यार में गोविंदा इस कदर पागल थे कि वह  उन पर खूब पैसे भी लुटाने लगे थे। इसका असर गोविंदा के बच्चों पर भी पड़ा। खबरों के मुताबिक, गोविंदा की बेटी टीना डिप्रेशन में चली गई थी। यही नहीं उनकी बीवी सुनीता घर छोड़कर चली गई थी। अपना परिवार बिखरता देख गोविंदा ने रानी के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया। इस तरह गोविंदा का 2 बार तलाक होते-होते बचा। रानी के बाद गोविंदा का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

अब गोविंदा अपनी बीवी और बच्चों के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। वही करियर के शुरुआत में गोविंदा ने काफी मेहनत की। गोविंदा को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। अब गोविंदा बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलविंग भी हैं।


 

Content Writer

Priya dhir