गरीब बच्चों को बॉबी देओल ने दिए 500 के नोट, लोग बोले- शुक्र है ये अपने भाई सनी जैसा नहीं है

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:43 PM (IST)

दुनिया में दौलतमंद लोग तो बहुत हैं, पर असल अमीर वही होता है जिसका दिल बड़ा होता है। जो दूसरों के दुख को समझता है, हाल ही में बॉलीवुड के लॉर्ड कहे जाने वाले बॉबी देओल ने दिखा दिया है कि इंसान पैसों से नहीं बल्कि दिल से अमीर होना चाहिए। उन्होंने छोटे बच्चों के लिए जो किया उसे देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।


 बॉबी देओल भले ही फिल्मों को खुंखार रोल करते हैं लेकिन असल में वह बहुत ही सुलझे हुए और शर्मीले हैं। अब तो उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह दरियादिल भी हैं। अकसर देखने को मिलता है कि कुछ बच्चे सेलेब्स को देखकर उनसे मांगना शुरू कर देते हैं, वैसे तो लगसभ सभी उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाते हैं पर बॉबी देओल ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने ना सिर्फ उन बच्चों के साथ फोटो क्लिक करवाई बल्कि उनकी मदद भी की। 


दरअसल बीती शाम बॉबी देओल अलाना पांडे के बेबी शावर में पहुंचे थे। जब वह  पैपराजी को पोज दे रहे थे तो दो बच्चे हाथ में गिफ्ट लेकर उनके पास पहुंचे। उन्होंने एक्टर से  फोटो खिंचाने की रिक्वेस्ट की, बॉबी ने पहले उन्हें  500-500 के नोट दिए उसके बाद फोटो क्लिक करवाई। इन मासूम बच्चों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी। 

 जाते जाते बच्चों ने बॉबी देओल से कहा कि भैया आप बहुत अच्छा वीडियो बनाते हो, ऐसे भाग भाग कर बनाते हो। उनकी ये बात सुन एक्टर जहां शरमा गए तो वहीं मौजूद सभी लोग हंस भी पड़े। .बॉबी ने भी उन्हें मेहनत कर आगे बढ़ने की सलाह दी। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ने तो उनकी तुलना बड़े भाई सनी देओल से कर डाली। एक यूजर ने लिखा- सनी से बढ़िया है ये आदमी।
 

Content Writer

vasudha