गरीब बच्चों को बॉबी देओल ने दिए 500 के नोट, लोग बोले- शुक्र है ये अपने भाई सनी जैसा नहीं है

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:43 PM (IST)

दुनिया में दौलतमंद लोग तो बहुत हैं, पर असल अमीर वही होता है जिसका दिल बड़ा होता है। जो दूसरों के दुख को समझता है, हाल ही में बॉलीवुड के लॉर्ड कहे जाने वाले बॉबी देओल ने दिखा दिया है कि इंसान पैसों से नहीं बल्कि दिल से अमीर होना चाहिए। उन्होंने छोटे बच्चों के लिए जो किया उसे देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

PunjabKesari
 बॉबी देओल भले ही फिल्मों को खुंखार रोल करते हैं लेकिन असल में वह बहुत ही सुलझे हुए और शर्मीले हैं। अब तो उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह दरियादिल भी हैं। अकसर देखने को मिलता है कि कुछ बच्चे सेलेब्स को देखकर उनसे मांगना शुरू कर देते हैं, वैसे तो लगसभ सभी उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाते हैं पर बॉबी देओल ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने ना सिर्फ उन बच्चों के साथ फोटो क्लिक करवाई बल्कि उनकी मदद भी की। 

PunjabKesari
दरअसल बीती शाम बॉबी देओल अलाना पांडे के बेबी शावर में पहुंचे थे। जब वह  पैपराजी को पोज दे रहे थे तो दो बच्चे हाथ में गिफ्ट लेकर उनके पास पहुंचे। उन्होंने एक्टर से  फोटो खिंचाने की रिक्वेस्ट की, बॉबी ने पहले उन्हें  500-500 के नोट दिए उसके बाद फोटो क्लिक करवाई। इन मासूम बच्चों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी। 

PunjabKesari

 जाते जाते बच्चों ने बॉबी देओल से कहा कि भैया आप बहुत अच्छा वीडियो बनाते हो, ऐसे भाग भाग कर बनाते हो। उनकी ये बात सुन एक्टर जहां शरमा गए तो वहीं मौजूद सभी लोग हंस भी पड़े। .बॉबी ने भी उन्हें मेहनत कर आगे बढ़ने की सलाह दी। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ने तो उनकी तुलना बड़े भाई सनी देओल से कर डाली। एक यूजर ने लिखा- सनी से बढ़िया है ये आदमी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static