BMC ने सील किया कंगना का ऑफिस, अवैध निर्माण का चिपकाया नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 01:25 PM (IST)

बीते दिन कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी ने छापेमारी की थी। कंगना ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं अब खबर सामने आई है कि बीएमसी ने कंगना का ऑफिस सील कर दिया है। इसके साथ ही बीएमसी ने एक नोटिस जारी किया है जिसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस का ऑफिस नक्शे के मुताबिक नहीं है। 

PunjabKesari

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ऑफिस सील होने की जानकारी दी है। कंगना ने लिखा, 'सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों से बीएमसी को जो आलोचना मिली, उसकी वजह से वे आज बुलडोजर लेकर नहीं आए। बल्कि कार्यालय में चल रहे काम को रोकने के लिए एक नोटिस चिपका दिया। दोस्तों मेरे लिए ये काफी जोखिम भरा हो सकता है लेकिन मुझे पता है कि आप सभी का अपार प्यार और समर्थन मेरे साथ है।' 

 

बीएमसी के नियमों के मुताबिक नहीं ऑफिस

कंगना ने बीएमसी के लगाए नोटिस की तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें लिखा है कि यह ऑफिस बीएमसी के नियम 354 ए के मुताबिक नहीं है। उनका कहना है कि बीएमसी के तय मापदंड के अनुसार इस बिल्डिंग का निर्माण नहीं हुआ है। वहीं दूसरी मंजिल पर स्लैब का निर्माण भी अनाधिकृत तरीके से किया गया है। नक्शे में बेडरूम के साथ टाॅयलेट दिखाया गया था जबकि असल में वो आने-जाने का रास्ता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mumbai Police at Kangana Ranaut’s office #kangnaranaut #mumbaipolice

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Sep 8, 2020 at 12:38am PDT

 

 

बता दें बीएमसी का यह कदम कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहे विवाद के बाद उठाया गया है। जबकि इसस पहले बीएमसी ने कभी कंगना के ऑफिस को लेकर किसी भी तरह की आपत्ति नहीं जताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KanganaRanaut के मुंबई ऑफिस में पहुंची पुलिस, ऑफिस को किया गया सील, खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि ऑफिस को कानूनी नियमों के अनुसार नहीं बनाया गया है। #MumbaiPolice #Bollywood #Actress #Nepotism

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Sep 8, 2020 at 12:37am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static