Trend Alert: 80s स्टाइल की 'बिशप स्लीव्स' का फिर छाया क्रेज

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 03:03 PM (IST)

लड़कियां ज्यादातर बी-टाउन एक्ट्रेस से फैशन को फॉलो करती हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस से उन्हें बेसिक से लेकर लेटेस्ट ट्रेंड की सारी जानकारी मिल जाती है। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रैसेज में बिशप स्लीव्स (Bishop Sleeves) का ट्रेड देखने को मिल रहा है, जो ड्रेस को स्टाइलिश बना देता है।

बता दें कि बिशप स्लीव्स का फैशन 1830s to 1860s में भी देखने को मिला था, जो साल 2020 शुरु होने से पहले ही ट्रैंड बन गया है। इन स्लीव्स को बॉटम से फुलर और टॉप पर इक्ट्ठा करके गैदर्ड डाले जाते हैं। यह स्लीव्स डिजाइन्स कम्फर्टेबल के साथ-साथ स्टालिश लुक भी देते हैं।

आप भी अगर कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो अपनी ड्रेसेज की बिशप स्लीव्स सिलवाएं, जो आपको स्टाइलिश लुक देगी। आप इसे फुल या शॉर्ट लेंथ में ट्राई कर सकती हैं। चलिए हम आपको बी-टाउन एक्ट्रेस की कुछ ड्रेसेज दिखाते हैं जिनकी पफ स्लीव्स से आपको ढेरों आइडिया मिल जाएंगे।

दीपिका पादुकोण फिल्मों से लेकर फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में वह काफी एक्सपेरिमेंटल रही हैं। हाल ही में दीपिका फिल्म 'छपाक' की प्रोमशन करने के लिए फ्लोरल पिंक जंप सूट में नजर आई, जिसकी बाजू बिशप स्टाइल में ही थी।

हालाकि उन्होंने ग्रासिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट में ग्रीन कलर की फुल लेंथ बिशप स्लीव्स ड्रैस पहनी थी लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने इस ड्रेस के काफी ट्रोल होना पड़ा।

बॉलीवुड की फैशन क्वीन कही जाने वाली करीना हाल में 2 बार पोल्का प्रिंट की ब्राउन जंप सूट में दिखीं, जिसी बाजू बिशप स्टाइल में बनी हुई थी।

बिशप स्लीव्स के साथ रोज रैड प्रिंटेड पैंटसूट में हुमा का रैट्रो लुक।

मलाइका अरोड़ा के हॉट लुक से भी ले सकती हैं 'बिशप स्लीव्स' का आइडियाज

तारा सुतारिया ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 में डिजाइनर रिद्धि मेहरा और मशहूर ऋतु कुमार की बिशप स्लीव्स स्लिप ड्रेस पहनी थी। तारा के इस अंदाज को जहां कुछ लोगों ने Horrible कहा वहीं कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ भी की।

आलिया भट्ट का यह ब्लू जंप सूट विद बिशप स्लीव्स कॉलेज व ऑफिस गोइंग गर्ल के लिए परफेक्ट है।

आप एक्ट्रेस प्रियंका की तरह मैक्सी ड्रैस में भी बिशप स्लीव्स रखवा सकती है, जो आपको डिफरैंट लुक देगा।

अगर आप सिंपल लुक चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के फैशन को फॉलो कर सकती हैं।

हॉट एंड सेक्सी लुक के लिए आप एक्ट्रेस रकुल प्रीत से आइडिया ले सकती हैं।

यंग लड़कियों का इंस्पिरेशन बन चुकी अन्नया पांडे का बिशप स्लीव्स फैशन भी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

Content Writer

Anjali Rajput