पहली शादी से टूट चुकी थीं दीपिका कक्कड़, शोएब के आने के बाद ऐसे बदली जिंदगी

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 11:55 AM (IST)

दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं उनके फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं और इसी प्यार के कारण दीपिका बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट बहू दीपिका का आज यानि 6 अगस्त को जन्मदिन है। फैंस दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम की जोड़ी को बहुत पंसद करते हैं। हालांकि दीपिका की पहली शादी में उन्हें वह खुशी नहीं मिली और यह उनकी दूसरी शादी है। तो चलिए आज हम दीपिका के जन्मदिन पर आपकी फेवरेट जोड़ी की लवस्टोरी के बारे में आपको बताते हैं। 

एयर होस्टेस का काम करती थी दीपिका

बात अगर दीपिका की निजी जिंदगी की करें तो इस लाइन में आने से पहले दीपिका बतौर एयर होस्टेस काम करती थी बहुत कम फैंस इस बात को जानते हैं। इसके बाद दीपिका ने एक्टिंग लाइन मे आने की सोची और उनका यह जादू ऐसा चला कि वह हर घर में फेमस हो गई। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में दीपिका को हर वो खुशी मिली जिसकी उन्हें तलाश थी लेकिन अपनी निजी जिंदगी में शायद उन्हें वह खुशी नहीं मिल नहीं रही थी। 

रौनक सैम्सन से हुई पहली शादी

वहीं जब दीपिका ने इस लाइन में कदम रखा था तो वह शादीशुदा थी उनकी पहली शादी रौनक सैम्सन से हुई थी लेकिन वह इस इंडस्ट्री से नही थे बल्कि वह  पायलट थे लेकिन मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दीपिका और रौनक की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था और कंपैटिबिलिटी को लेकर दोनों में समस्या थी जिसके चलते जल्द ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और साल 2015 में दोनों अलग हो गए। 

पहली शादी से टूट चुकी थी दीपिका

इसके बाद दीपिका की जिंदगी में आए शोएब इब्राहिम। दोनों की मुलाकात फेमस शो ससुराल सिमर का के सेट पर हुई। दोस्ती से शुरू हुआ यह रिश्ता कब प्यार की राह पर चला गया था इससे शायद दीपिका और शोएब भी अनजान थे। दीपिका को जिन खुशीयों का इंतजार था शोएब ने उन्हें वो सारी खुशीयां दी। 

खुशीयों की बहार लेकर आए शोएब

खबरों की मानें तो दीपिका को अपनी पहली शादी में बहुत कुछ सहना पड़ा। इस रिश्ते के बाद वह अंदर से एक दम टूट चुकी थी लेकिन शोएब ने उन्हें सहारा दिया। पहली शादी मे इतना कुछ झेल पाना दीपिका के लिए आसान नहीं था और इस को सब को भुलाने के शोएब ने उनका साथ दिया बल्कि इस बात को दीपिका ने खुद अपने इंटरव्यू में बताया था कि बुरे दौर से बाहर निकालने में उनके परिवार और शोएब का काफी बड़ा हाथ रहा था। 

वहीं दीपिका और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर का शो से हुई थी लेकिन दोनों को प्यार का एहसास तब हुआ जब इस शो को अचानक शोएब इब्राहिम छोड़ कर चले गए थे यही वह पल था जब दीपिका को पहली बार शोएब के लिए अपने प्यार का ऐहसास हुआ था। इस वक्त तक दीपिका पहली शादी से बाहर निकल चुकी थी।

प्यार के लिए बदला धर्म

वहीं शोएब से शादी करने के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म तक बदल डाला और मुस्लिम धर्म अपना लिया। इसके बाद दीपिका का नया नाम फैजा रखा गया था। वहीं आज दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और वह एक दूसरे के साथ खुश हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पंसद हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal