पैंटसूट से लेकर साड़ी तक, अनुष्का की वॉर्डरोब में मौजूद है बेहतरीन कलैक्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 05:07 PM (IST)

आज अनुष्का शर्मा अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का हमेशा से फिल्मों में अपने बिंदास किरदार से मशहूर रही हैं लेकिन उनका ड्रैसअप भी हमेशा से चर्चा में रहा है, जिन्हें लड़कियां खूब फॉलो भी करती हैं। आज हम आपको अनुष्का के जन्मदिन के मौके पर उन्हीं की खूबसूरत ड्रैसेज के बारे में बताएंगे, जिन्हें अनुष्का ने काफी एलिगेंट तरीके से वियर किया है। 

 


वैस्टर्न हो या फिर देसी, अनुष्का हर अवतार में बेहद हॉट एंड गॉर्जियस दिखती हैं। उन्हें हर बार नए अंदाज में देखा जाता हैं। खास बात है कि लोगों को उनका हर लुक पसंद भी आता हैं। अनुष्का शर्मा की ड्रैसेज स्टाइलिश और कंफर्टेबल भी होती है। सुल्तान एक्ट्रैस यानी अनुष्का अपनी डैनिम, श्रग, जैकेट और फुटवियर के साथ हर बार नए एक्सपेरिमेंट में सामने आती है। आइए देखते है उनकी कुछ खूबसूरत ड्रैसअप की तस्वीरें, जिनसे आप भी ड्रैसअप के स्टाइलिश ट्रिक्स ले सकते है। 


अनुष्का का बॉसवूमन लुक


अनुष्का अपने पैंटसूट से बेहद प्यार करती है। पैंटसूट में अनुष्का ऑरेज, यैलो और शिमरी जैसे कई कलर ट्राई कर चुकी है, जिससे पता चलता है कि वह वॉस वूमन लुक में भी किसी से कम नहीं लगती। उनके यह पैंटसूट हर ऑफिस गोइंग वूमन के लिए इंस्पिरेशन बन सकते है। 

सभी इवेंट में जैकेट


अनुष्का की तरह आप हर इवेंट में जैकेट वियर कर सकते है। सभी फंक्शन के लिए जैकेट बैस्ट ऑप्शन है। डैनिम हो या फिर शॉर्ट ड्रैस, अनुष्का लॉन्ग जैकेट के साथ अपने आप स्टाइलिश लुक दे ही देती है। 

हर कलर में लगती है परफैक्ट 


अनुष्का लगभग सभी कलर में बेहद खूबसूरत लगती है। आप भी उनकी तरह अपनी वॉर्डरोब में ऑलिव  से लेकर ब्लैक तक की कलैक्शन रख सकती है। 

देसी लुक भी है बेहद स्टाइलिश 


अनुष्का देसी लुक में भी बॉलीवुड की बाकी हीरोइनों को टक्कर देती है। उनकी ट्रैडीशनल ड्रैसेज में फ्लोर लेंथ अनारकली से लेकर साड़ी तक की बेहतरीन कलैक्शन शामिल है। 

 

गाउन की बेहतरीन कलैक्शन 
सिर्फ ट्रैडीशनल ही नहीं, अनुष्का का तो गाउन कलैक्शन भी बेहद स्टाइलिश है। वह अक्सर अवॉर्ड फंक्शन या इवेंट में गाउन में नजर आती है। 
 

Punjab Kesari