बिपाशा-करण की शादी को हुए 2 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 01:18 PM (IST)

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को दो साल हो चुके हैं। साल 2015 में 'अलोन' फिल्म के बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। इन दो सालों में दोनों की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई। हालांकि दोनों अक्सर हाथ में हाथ डाले स्पॉट जरूर हो जाते हैं। शादी की दूसरी सालगिरह पर बिपाशा और करण ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड के हॉट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को आज पूरा 2 साल हो चुके है। साल 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। बिपाशा-करण की मुलाकात 'अलोन' फिल्म के सेट पर हुईं थी।

करण-बिपाशा इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वे अक्सर हाथ मे हाथ डालें स्पॉट किए जाते है। शादी की सालगिरह पर बिपाशा-करण ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर की। 

पोस्ट के साथ बिपाशा लिखा, 'आज शादी की दूसरी सालगिरह है लेकिन ऐसा लगता है कि कल की ही बात हो। करण ने मुझे बताया कि सच्चा प्यार क्या होता है।' बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने इस पोस्ट का देते हुए लिखा, 'मुझे लगता था कि जब तुम मुझसे मिली थी वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था। फिर हमारी शादी हुई और वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन बन गया। मेरी जिंदगी में आने के लिए धन्यवाद।' 

चलिए बिपाशा करण के जन्मदिन पर हम आपको उनकी शादी की कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं। 

 

Punjab Kesari