बहन की रिसेप्शन में पैस्टल लहंगे में बिपाशा ने लूटी लाइमलाइट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 01:35 PM (IST)

शादी का सीजन जोरो पर है। आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटीज की शादी की खबर मिल ही जाती हैं। जहां मुकेश अंबानी के बेटे आकाश के प्री-वेडिंग बैश में सभी बॉलीवुड सितारें पहुंचे, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपनी बहन विजेता बसु की वेडिंग एन्जॉय करती दिखीं। हाल ही में विजेता बसु ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाईं। कमाल की बात है कि उनके पति का नाम भी करन यानी करन तलरेजा है। 

दोनों ने पहले सादगी भरे तरीके से कोर्ट मैरिज की। फिर एक रॉयल रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें बिपाशा बसु अपने पति करन ग्रोवर के साथ मस्ती करती नजर आईं।

रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। 

रेड ब्राइडल लहंगे में दिखीं विजेता बसु 

रिसेप्शन पार्टी में विजेता ने रेड कलर का ब्राइडल लहंगा पहना। रिसेप्शन के लिए भी वो पूरी तरह दूल्हन की तरह पारंपरिक तरीके से सजी हुई थीं। वहीं उनके पति व्हाइट शेरवानी में नजर आए। दोनों ने गले में जयमाला पहने नजर आए। 

बहन की रिसेप्शन में बिपाशा ने बटौरीं लाइमलाइट

रिसेप्शन में बिपाशा बसु लग्जरी फैशन ब्रांड Dolly J studio के पिच कलर के हैवी इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने Falguni Mehta की ज्वेलरी कलैक्शन से लिया चौकर नेकलेस व मांग-टीका कैरी किया। उन्होंने टाइट बन के साथ फ्लॉवर हेयर एक्सेसरीज कैरी कर अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया। ओवर ऑल लुक में बिपाशा काफी स्टनिंग लग रही थी जिसमें वह पार्टी की सारी लाइमलाइट बटौर ले गई। 

बिपाशा ने बहन के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी छोटी गुड़िया शादी के लिए तैयार होती हुई।' बिपाशा ने विजेता की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। 

आपको बता दें कि बसु फैमिली ने आलीशान शादी की जगह सादगी से शादी करने का फैसला लिया था जिस वजह से इस शादी में किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मौजूदगी नहीं थीं। 

Content Writer

Sunita Rajput