हम दिल दे चुके सनम! पहला प्यार पड़ा पति पर भारी, 2 बच्चों की मां ने की प्रेमी से शादी

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2023 - 03:32 PM (IST)

कहते हैं प्यार अंधा होता है, कुछ भी नहीं देखता, बस हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बिहार की एक महिला काजल के साथ, शादीशुदा और 2 बच्चों की मां होते हुए उसका दिल पराए मर्द के लिए धड़कता रहा। जब पति अजय को पता चला तो जो हुआ वो काफी हुआ वो काफी हैरान करने वाला था। पति ने पत्नी से शादी उसके प्रेमी से करवा दी और 2 बच्चों की जिम्मेदारी अपने सिर पर ले ली, ताकि पत्नी को नए जीवनसाथी के साथ बोझ महसूस न हो। ये घटना बेगूसराय के दहिया गांव की है, जिसकी चर्चा रह जगह हो रही है।


2018 में हुई थी इनकी शादी

अजय और काजल की शादी पूरे धूमधाम से साल 2018 में हुई थी। लेकिन काजल की जिंदगी में पहले से ही कोई और था। काजल ने शादी तो अजय से कर ली थी, पर वो अपने पूर्व प्रेमी राज कुमार ठाकुर से संपर्क में रही । यहां तक की काजल के 2 बच्चे होने के बाद भी दोनों ने अफेयर जारी रखा। काजल ने आखिरकार अपने पति को बताया कि वो राज से रिश्ता तोड़ नहीं सकती। दरअसल, अजय को काजल और राज के रिश्ते के बारे में पता नहीं था। उन्होंने जब दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तब उन्हें उसका पता चला और उन्होंने काजल को शादी के बंधन से मुक्त करने का फैसला किया। उनका मानना था कि ये रिश्ता जारी रखकर कोई फायदा नहीं है।

पति ने करवाई गांव के मंदिर में पत्नी की दूसरी शादी

अजय क्योंकि खुद काजल को शादी से मुक्ति करना चाहते थे तो गांव वालों ने मिलकर काजल और राजकुमार की शादी गांव के मंदिर में करवा दी। अजय नहीं चाहते थे कि काजल को अपने प्रेमी के साथ नए जीवन शुरु करने में कोई परेशानी हो, इसलिए उन्होंने बच्चे की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली। 

Content Editor

Charanjeet Kaur