BB OTT: नेहा-प्रतीक का रिश्ता हो रहा गहरा, कहीं ये ''इश्क वाला लव'' तो नहीं !

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 03:43 PM (IST)

बिग बॉस ओटीटी में आए दिन खूब हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो का होस्ट करण जौहर से लेकर कंटेस्टेंट्स तक चर्चा में बने हुए हैं। घर के अंदर दुश्मनी से लेकर दोस्ती तक का रिश्ता तो लोगों ने देखा ही होगा। वहीं अब कुछ सदस्यों के बीच प्यार का रिश्ता नजर आने लगा है। जो घर के बाकी सदस्यों के लिए चर्चा करने का नया विषय बन गया है। यह हम नहीं खुद कंटेस्टेंट्स कह रहे हैं।

शो के कंटेस्टेंट्स निशांत भट्ट के मुताबिक प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच की नजदीकियां बढ़ रही हैं। जिन्हें देख खुद घरवाले भी हैरान है। हाल ही के एपिसोड में राकेश बापट और शमिता शेट्टी इस बारे में बात करते दिखाई दिए। राकेश ने शमिता को बताते हैं कि नेहा, प्रतीक को पसंद करने लगी हैं। निशांत ने उनसे आकर कहा कि प्रतीक से नेहा प्यार करने लगी है। हालांकि इस बात पर शमिता ने असहमति जताई। 

शमिता ने कहा कि नेहा शादीशुदा है और बेहद खुश भी है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कहा कि नेहा को प्रतीक नॉर्मली अच्छा लगता है। वो उनके साथ खुश रहती हैं। इसके बाद राकेश कहते हैं कि बिग बॉस के घर में आपको आई कैंडी चाहिए और वो नेहा के लिए है। मगर शमिता ने इन सभी बातों को नकारा। सिर्फ निशांत और राकेश ही नहीं घर के बाकी कंटेस्टेंट्स को भी नेहा और प्रतीक का स्ट्रॉन्ग कनेक्शन लगता है।

बता दें हाल ही में एक टास्क हुआ था जिसमें नेहा ने मिलिंद गाबा से कनेक्शन तोड़ प्रतीक संग अपना नया कनेक्शन बनाया था। वहीं प्रतीक ने भी अक्षरा को छोड़ नेहा भसीन संग अपना नया कनेक्शन बनाया। 

Content Writer

Bhawna sharma