Bigg Boss के इन 2 कंटेस्टेंट के कॉन्ट्रेक्ट का खुलासा, स्पेशल टर्म्स जानकर भड़के घरवाले

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2023 - 07:21 PM (IST)

टीवी के controversial reality show बिग- बॉस ने हर दिन हाई voltage drama देखने को मिलता है। जहां घर वाले हर दिन जमकर एक दूसरे पर भड़ास निकाल रहे हैं, वहीं अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल दो  कंट्स्टेंट को घर में स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है, जिसे उन्होंने अपने कॉन्ट्रेक्ट में लिखवाया है। ये जानने के बाद घरवालों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। 

घर वालों का फूटा इस कपल पर गुस्सा

प्रोमो में बिग- बॉस का ऐलान भी करते हुए दिख रहे हैं, जो कि दो कंटेस्टेंट के लिए किसी झटके से कम नहीं है। यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अंकिता और विक्की हैं। दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में विक्की जैन हेयरकट करवाकर आते हैं। ये देखकर अरुण माशेट्टी, तहलका, सना सईद और मन्नारा इस बायस्डनेस को लेकर गुस्से में नजर आती हैं।   

प्रोमो में आगे बिग बॉस कहते हैं, '' मोहल्ले में आने वाले दो लोगों को मैंने कई बार समझाया कि आपकी एक मांग शो में आपके खिलाफ जा सकती है। लेकिन उन्होंने मुझे हर बार यही कहा कि हम हैंडल कर लेंगे। विक्की और अंकिता का फैसला मैं छोड़ता हूं आप सब पर। मैं आपकी सर्विसेज तब तक खारिज कर रहा हूं। जब तक मोहल्ले वाले हामी नहीं भरते। 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'ये कौन सा कॉन्ट्रैक्ट है। दूसरे यूजर ने लिखा,' विक्की अंकिता का अलग ही चल रहा है'। एक अन्य ने कहा, 'विक्की और अंकिता चपरा- चपरी हैं'। वहीं एक अन्य ने कहा, '5-6 लोगों को निकालकर अच्छे वाइल्ड कार्ड लेकर आओ।'

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि अंकिता और विक्की की ये स्पेशल ट्रीटमेंट को घरवाले लंबे समय तक चलने देते हैं या नहीं।

Content Editor

Charanjeet Kaur